Connect with us
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

ट्रेंडिंग

“कान में गया ज़हर सैकड़ों रिश्तों को मारता है”–अमिताभ बच्चन

अमिताभ बच्चन इन दिनों शूजित सरकार के निर्देशन में बन रही फिल्म “गुलाबो-सिताबो” की शूटिंग में व्यस्त हैं।

Published

on

हिंदी फिल्म जगत के महानायक अमिताभ बच्चन के सोशल मीडिया पर करोड़ो प्रशंसक हैं। बिग बी सोशल मीडिया के ज़रिये अपने प्रशंसकों से बातें करते हैं और उनके सामने अपने विचार रखते हैं। बिग बी की बातें किसी सीख से कम नहीं होती, ये तो सभी जानते हैं। आज उन्होंने एक बार फिर एक सीख अपने प्रशंसकों को दी है।

बिग बी ने अपने ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट पोस्ट किया है, जिसमें उन्होंने पल भर में रिश्तों के टूटने की बात लिखी है। उन्होंने अपने इस ट्वीट में लिखा, “पेट में गया जहर सिर्फ एक व्यक्ति को मारता है और कान में गया जहर सैकड़ो रिश्तो को मारता है।” बिग बी के अनुसार, सुनी हुई बातों पर यूँ ही यक़ीन कर लेना, पेट में गए ज़हर से अधिक नुकसानदेह है। आँखें खुली रखकर कानों सुनीं बातों पर यक़ीन करना चाहिए।

फिल्मों की बात की जाए, तो अमिताभ बच्चन इन दिनों शूजित सरकार के निर्देशन में बन रही फिल्म गुलाबो-सिताबो की शूटिंग में व्यस्त हैं। फिल्म के सेट से अक्सर उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर आती ही रहती हैं। इस फिल्म से बिग बी का फर्स्ट लुक भी सामने आ चुका है, जिसमें वह खडूस बूढ़े व्यक्ति के अवतार में नज़र आये। फ़िलहाल बिग बी लगातार फ़िल्में करते जा रहे हैं और उनके प्रशंसक भी यही चाहते हैं कि यह सिलसिला कभी न थमें।

बॉलीवुड की ताज़ा तरीन खबरों के लिए सिने ब्लिट्ज़ के साथ बने रहें।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
>