Connect with us

ट्रेंडिंग

अमिताभ बच्चन ने शेयर की 30 साल पुरानी तस्वीर, इस शख्स को किया याद

बिग बी फ़िलहाल इमरान हाशमी के संग फिल्म ‘चेहरे’ की शूटिंग कर रहे हैं।

Published

on

Amitabh-Bachchan-unwell

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन इन दिनों अपनी आगामी फिल्म चेहरे की शूटिंग में व्यस्त हैं। शूटिंग के अलावा वह सोशल मीडिया पर भी अपने प्रशंसकों के बीच सक्रीय रहते हैं। वह अक्सर अपने पुराने दिनों के वाकये अपने चाहने वालों के बीच साझा करते रहते हैं। इस बार भी बिग बी ने अपने ट्विटर हैंडल से एक तस्वीर शेयर की है, जो कि 30 वर्ष पुरानी उनकी फिल्म मैं आज़ाद हूँ के शूटिंग के दौरान की है।

बिग बी ने जो तस्वीर शेयर की है, उसमें वह अपने डीओपी असिस्टेंट के साथ खड़े नज़र आ रहे हैं। इस तस्वीर की खास बात यह है कि 30 वर्ष पहले रिलीज़ हुई उनकी फिल्म मैं आज़ाद हूँ में जो डीओपी असिस्टेंट थे, वह अब भी बिग बी की आगामी फिल्म चेहरे में डीओपी असिस्टेंट हैं। बिग बी ने उनके साथ खींची गई 30 वर्ष पहले की और अब की तस्वीर एक साथ शेयर की है।

इन दोनों तस्वीरों को शेयर करते हुए बिग बी ने लिखा, “टाइम रैप, तब और अब.. जब गोवा में मेरी फिल्म मैं आज़ाद हूँ के गीत ‘इतने बाज़ू’ की शूटिंग चल रही थी, तो यही डीओपी असिस्टेंट थे..जो आज मेरी फिल्म चेहरे के डीओपी असिस्टेंट हैं…वो और मैं, कुछ बाल चले गए हैं और कुछ आ गए हैं।” फिल्मों की बात की जाए, तो बिग बी फ़िलहाल इमरान हाशमी के संग फिल्म चेहरे की शूटिंग कर रहे हैं। इसके अलावा वह सुजित सरकार की फिल्म गुलाबो-सिताबो में भी मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे।

बॉलीवुड की ताज़ा तरीन खबरों के लिए सिने ब्लिट्ज़ के साथ बने रहें।

>