Connect with us

ट्रेंडिंग

अमिताभ बच्चन की बातों को सीख कहो, प्रवचन नहीं

कुछ लोगों को बिग बी के विचार प्रवचन जैसे लगते हैं। इसी सिलसिले में बिग बी ने यह ट्ववीट लिखा है।

Published

on

हिंदी फिल्म जगत के महानायक अमिताभ बच्चन का सोशल मीडिया से एक ख़ास नाता है। वह अपने करोड़ों फैंस से सोशल मीडिया के ज़रिये ही वार्तालाप करते हैं। रोजाना वह अपने ट्विटर हैंडल से जीवन से जुड़ी कोई न कोई सच्चाई अपने प्रशंसकों के बीच साझा करते ही रहते हैं। जहाँ उनके प्रशंसक उनकी बातों से प्रभावित होते हैं, वहीँ कुछ लोग ऐसे भी हैं जिन्हे उनकी बातें प्रवचन सी लगती हैं।

बिग बी ने अपने ट्विटर हैंडल से इस बार जो ट्वीट साझा किया है, उसमें उनका दर्द साफ़ नज़र आ रहा है। उन्होंने लिखा, “बातें कुछ पढ़ी लिखीं अच्छी लगीं, बोल के छाप दीं, प्रवचन की उपाधि न दें, माँ-बाबूजी की सीख व परवरिश का उल्लेख ही तो हैं ये, उसे आदर सम्मान दें।” बिग बी के इस नए ट्वीट में उनका दर्द साफ़ झलक रहा है। दरअसल, कुछ लोगों को बिग बी के विचार प्रवचन जैसे लगते हैं। इसी सिलसिले में बिग बी ने यह ट्वीट लिखा।

बिग बी के अनुसार, यह विचार उनके माँ-बाबूजी की सीख व् परवरिश का उल्लेख हैं, इसे आदर और सम्मान दिया जाना चाहिए। बिग बी के ट्वीट के बाद उनके प्रशंसक भी बेहद आक्रोशित नज़र आये। बहरहाल बिग बी को इन बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता। 76 वर्ष की उम्र में भी वह लगातार फ़िल्में करते जा रहे हैं। फ़िलहाल बिग बी इमरान हाशमी संग फिल्म चेहरे की शूटिंग कर रहे हैं। इसके बाद वह सुजीत सरकार की फिल्म गुलाबो-सिताबो में भी मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे।

बॉलीवुड की ताज़ा तरीन खबरों के लिए सिने ब्लिट्ज़ के साथ बने रहें।

>