Connect with us
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

ट्रेंडिंग

चेहरों का राज़ खोलती अमिताभ बच्चन की कविता

चेहरे कुछ रंगों से विपरीत, चेहरे कुछ मन के ना मीत – बिग बी

Published

on

तस्वीर: अमिताभ बच्चन ट्विटर

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन इन दिनों अपनी आगामी फिल्म चेहरे की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म में उनके साथ अभिनेता इमरान हाशमी भी मुख्य भूमिका में नज़र आने वाले हैं। एक ओर बिग बी फिल्म चेहरे की शूटिंग कर रहे हैं, तो दूसरी ओर वह सोशल मीडिया पर चेहरों का राज़ भी खोल रहे हैं। उन्होंने हाल ही में एक कविता शेयर की है, जिसमें बदलते चेहरों का जिक्र किया गया है।

बिग बी ने अपने ट्विटर हैंडल से इस बार दो तस्वीरें पोस्ट की हैं और उन तस्वीरों को बयां करती एक छोटी सी कविता भी लिखी है। इन तस्वीरों में बिग बी ख़यालों में डूबे हुए नज़र आ रहे हैं। उन्होंने अपनी कविता में रंगों से विपरीत चेहरों की दास्ताँ को बयां किया है। बिग बी के अनुसार, चेहरों को देखकर उनके मन का विचार समझा जा सकता है। वस्त्र ओढ़ लेने से चेहरों के भाव को नहीं छुपाया जा सकता।

हम आपको बता दें कि बिग बी आज 76 वर्ष की उम्र में भी थकान को खुद से दूर रखना पसंद करते हैं। वह लगातार फ़िल्में कर रहे हैं और इस सुनहरे सफर में वह कभीं रुकना नहीं चाहते। आज उनके प्रशंसक विश्वभर में मौजूद हैं। फिल्मों की बात करें, तो आज उनके पास कई बड़े प्रोजेक्ट्स हैं, जिनपर उन्होने काम भी शुरू कर दिया है। फ़िलहाल बिग बी चेहरे की शूटिंग कर रहे हैं और उसके बाद वह सुजीत सरकार की फिल्म गुलाबो-सिताबो में भी मुख्य भूमिका में नज़र आयेंगे।

बॉलीवुड की ताज़ा तरीन खबरों के लिए सिने ब्लिट्ज़ के साथ बने रहें।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
>