Connect with us

ट्रेंडिंग

असली भारत तो उन ऊँची दीवारों के उस पार रहता है -अमिताभ बच्चन

अमिताभ बच्चन इन दिनों लखनऊ में फ़िल्म गुलाबो-सिताबो की शूटिंग कर रहे हैं।

Published

on

हिंदी फिल्म जगत के महानायक अमिताभ बच्चन का सोशल मीडिया से एक खास नाता है। वह सोशल मीडिया पर अपने प्रशंसकों के सामने शब्दों के माध्यम से दिल खोलकर बातें करते हैं। देश में चल रही सभी गतिविधियों पर उनकी नज़र रहती है और कुछ गलत होता है तो फिर उनका मन भी व्यतीत हो जाता है। बिग बी का नया संदेश इसी व्यथा को बयां करता है।
बिग बी ने अपने ट्विटर हैंडल से एक बार फिर अपने विचार भारतवासियों के सामने रखे हैं। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, “असली भारत तो उन ऊँची दीवारों के उस पार रहता है, जो हमें दिखाई नहीं देतीं या हम देखना नहीं चाहते।” बिग बी ने बदलते हुए भारत को अपनी आंखों से देखा है। बिग बी के अनुसार, आज भारत और हमारे बीच एक ऊँची दीवार बन चुकी है, जिसके पार हमें दिखाई नहीं दे रहा है या हम देखना नहीं चाहते हैं। नफरतों की दीवार के पार हमारा भारत है।

 

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन इन दिनों शूजित सरकार के निर्देशन में बन रही फ़िल्म गुलाबो-सिताबो की शूटिंग कर रहे हैं। फ़िल्म की शूटिंग लखनऊ में चल रही है और फ़िल्म से अमिताभ बच्चन का अवतार भी दर्शकों के बीच आ चुका है। वह अक्सर सेट से अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर अपने प्रशंसकों के बीच साझा करते हैं। तस्वीरों के साथ-साथ बिग बी की टिप्पणी लोगों को बेहद पसंद आती है।
इसी प्रकार की खबरों के लिए सिने ब्लिट्ज़ के साथ बने रहें।

>