Connect with us

ट्रेंडिंग

सवालों के घेरे में अनन्या पांडे की डिग्री?

अनन्या पांडे पर उनके चाहने वालों ने ही उठाए शैक्षणिक सवाल

Published

on

Ananya-Panday-SOTY-2
सवालों के घेरे में अनन्या पांडे की डिग्री?

अनन्या पांडे, जिन्होंने फिल्मों में अभी अपना कदम स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2 से रखा हैं, लेकिन इनके ऊपर सवाल उठाने शुरू हो गए हैं। हम आप को बता दें कि अनन्या ने अभी तक अपने अभिंय से लोगों को खूब प्रभावित किया है, लेकिन इनके ऊपर उठने वाला सवाल कुछ किसी को हजन न होने वाला है। कुछ भी हो अनन्या पांडे अपने चाहने वालों के दिलों में बखूबी जगह बना ही चुकी हैं। ऐसा होता है कि लोग किसी की प्रसिद्दी को लेकर ज्यादा खुश नहीं होते है। ऐसा ही अब इस अभिनेत्री के साथ होता देखा जा रहा है। दरअसल इनके ही साथ पढ़ने वाले लोगों ने अनन्या के शिक्षा पर एक प्रश्नचिन्ह लगाया है।

अनन्या के स्कूल कि एक लड़की ने इलज़ाम लगते हुए बोला कि “हमारे स्कूल में सभी के लिए काउंसेलर का चयन किया जाता है , तो सभी लोगों को पता होता है कि कौन से कौर्स और क्लास के लिए हमें चुनाव करना है। पर अनन्या को कोई काउंसेलर दिया ही नहीं गया था, क्यों कि उसने बताया था कि उसे अभिनय करना था और वो पढाई छोड़ना चाहती थीं। अचानक मार्च महीने में जब यूएस काउंसेलर नें अपने निर्णय की सूचि जरी की, तब अनन्या ने कहा कि उसे स्वीकार कर लिया गया है। पर बात यह था की उनका स्कूल बस दिखावटी था। “

अनन्या ने सूक्ष्म उत्तर के साथ इन आरोपों को खारिज कर दिया। एक मीडिया रिपोर्ट में, उसने कहा, “एक फिल्म के बाहर हो जाने पर, लोग बोलना शुरू कर देते हैं। मुझे पता नहीं है कि यह व्यक्ति कौन है।” इससे पहले, उसके माता-पिता, चंकी पांडे और भावना पांडे ने खुलासा किया था कि अनन्या को अभिनय में उतरने देना उनके लिए एक कठिन निर्णय था क्योंकि उन्होंने लॉस एंजिल्स में एक विश्वविद्यालय में भी सीटें अर्जित की थीं। न्यूयॉर्क विश्वविद्यालय में भी सीट मिली थी।

 

इस तरह की फिल्मों के लिए सिने ब्लिट्ज के साथ बनें रहें

>