Connect with us
Advertisement

ट्रेंडिंग

अनन्या पांडे बन सकती हैं बॉलीवुड की दूसरी आलिया भट्ट

Published

on

भारतीय सिनेमा में खास कर बॉलीवुड में प्रति वर्ष नये-नये चेहरे देखने को मिलते हैं। जिनकों पर्दे पर लानें का काम हमारे फिल्मों के निर्माता और निर्देशक के हाथों में होता है। बॉलीवुड में खास तौर पर यह माना जाता है कि न्यू कमर को पनाह देने का काम करण जौहर ही करते हैं। आलिया हो या अनन्या कहते हैं “हीरे की परख केवल एक जौहरी ही कर सकता है।” शायद करण जौहर को इन कलाकारों की पहचान पहले से हो गयी है। वो समय था जब करण जौहर ने 2012 में वरुण धवन, सिद्धार्थ मल्होत्रा और आलिया भट्ट के साथ मिल कर “स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर” फिल्म को बनाया, जो 2012 की बेहतरीन फिल्मों में से एक मानी जाती है।

इस फिल्म से आलिया ने लोगों में अपनी लोकप्रियता हासिल की है और फिल्म उद्दोग में अपनी एक पहचान लोगों के सामने बनाई है। आज आलिया कुछ मशहूर अभिनेत्रियों में से एक मानी जाती हैं। आज के दौर में आलिया की फ़िल्में और उनका किरदार भारतीय फिल्म बाज़ार में पसंदीदा बन गया है। आज 2019 में 2012 के इतिहास को दोहरानें के लिए करण जौहर ने एक नई और युवा अभिनेत्री अनन्या पांडे को अपनी फिल्म “स्टूडेंट ऑफ़ द इयर 2 ” में लेकर आये हैं। जिसमें अनन्या की तुलना आलिया की तरह की जाने लगी है। ऐसा लगता है कि दोनों में एक से अधिक चीजें है जो दर्शकों को अपनी तरफ आकर्षित कर सकती हैं, भावना और चंकी पांडे की बेटी अनन्या भी  आलिया की तरह एक स्टार किड हैं। बच्चों के रूप में दोनों को सार्वजनिक चकाचौंध से दूर रखा गया ।

Alia Bhatt Off White 'For Walking' leather boots Gully Boy

दिलचस्प बात यह है कि आलिया और अनन्या दोनों हमेशा अपने स्कूल के दिनों से ही अभिनय करना चाहती थीं। आलिया ने अपने फिल्मों की शुरुआत ‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर’ के साथ की थी और अब अनन्या भी बॉलीवुड में अपना कदम आलिया की ही फिल्म के भाग 2 ‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2’ से करण जौहर के साथ रख रही हैं । करण जौहर के छात्र अपनी परीक्षा में अच्छे अंको से पास हुए हैं। हमें यकीन है की अनन्या भी इस परीक्षा में अच्छे प्रतिशत के साथ पास होंगी। आलिया और अनन्या दोनों ने अपने फैंन्स को खूब प्रभावित किया है। आलिया के हौसले और उनकी मासूमियत ने लोगों को खूब प्रभावित किया है। वहीँ आलिया की तरह अनन्या को भी सोशल मीडिया पर उनके दिलकश अंदाज़ को देखने के लिए उनको चाहनें वालों का तातां लगा हुआ है ।

फिल्मी पृष्ठभूमि से ताल्लुक रखते हैं तो आलिया और अनन्या दोनों के पास टैलेंट कूट-कूट कर भरा है। जिसमें प्रतिभा के साथ-साथ प्रदर्शन कलाओं का भी शुरुआती प्रदर्शन है। आलिया के पिता महेश भट्ट एक प्रतिष्ठित फिल्म निर्माता हैं जबकि अनन्या के पिता चंकी पांडे ने अपनी कॉमिक टाइमिंग से सभी को प्रभावित किया है।

Advertisement
>