Connect with us

ट्रेंडिंग

अनन्या पांडे ने जब किसी को दिया अपना पहला ऑटोग्राफ………

मुझे लगता है कि मैं शूटिंग के पहले दिन उसके थ्रोबैक से ज्यादा उत्साहित थी- अनन्या पांडे

Published

on

इन दिनों स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 का बोल बाला है। युवा अपने चेहेतों को देखेने के लिए सिनेमा घरों में दस्तक देने को मजबूर हो जाते हैं। हाल ही में परदे पर आई फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 में टाइगर श्रॉफ, अनन्या पांडे और तारा सुतारिया के अभिनय को लोगों के द्वारा पसंद किया जा रहा हैं। यही वह है कि फिल्म धीरे-धीरे ही सही लेकिन 44 करोड़ के आकडे को पार कर लिया हैं।

दरअसल आज हम आप को इसी फिल्म से जुडी कुछ अनसुनी बातों से रूबरू करते हैं। फ़िल्म की एक मुख्य किरदार अनन्या पांडे ने अपने ट्वीटर हैंडल पर एक छोटी बच्ची के साथ तस्वीर शेयर किया है जिसमें अनन्या पांडे उस बच्ची को ऑटोग्राफ देती देखी जा रही हैं। अनन्या पांडे ने यह फोटो शेयर करते हुए लिखा कि “यह मेरा पहली बार है कि जब मैं किसी को ऑटोग्राफ देने जा रही हूँ। मुझे लगता है कि मैं शूटिंग के पहले दिन उसके थ्रोबैक से ज्यादा उत्साहित थी।”

 

यह तो सत्य है कि अगर आप जिंदगीं में पहली बार कुछ कर रहे हो तो उसको लेकर काफी उत्साह और नर्वसनेस महशूस होता है, तो अनन्या पांडे के लिए भी यह वैसा ही रहा होगा। कुछ भी हो इनकी फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 को लोग खूब पसंद कर रहे हैं।

 

इसी तरह की ख़बरों के लिए सिने ब्लिट्ज के साथ बने रहें

>