Connect with us

ट्रेंडिंग

“अंग्रेजी मीडियम” की शूटिंग खत्म, सामने आई इरफ़ान खान की यह शानदार तस्वीर

इस फिल्म में पहली बार इरफ़ान खान, करीना कपूर खान और राधिका मदान एक साथ काम करते हुए नज़र आएंगे।

Published

on

इरफ़ान खान और करीना कपूर खान की आगामी फिल्म अंग्रेजी मीडियम एक बार फिर सुर्ख़ियों में बनी हुई है। पिछले कुछ समय से फिल्म के आखिरी शेड्यूल की शूटिंग लंदन में चल रही थी, जो कि अब पूरी हो चुकी है। शूटिंग रैप-अप की तस्वीरें सोशल मीडिया पर दर्शकों के बीच आ चुकी हैं। इन तस्वीरों में इरफ़ान खान, क्रू मेम्बर्स के साथ नज़र आ रहे हैं।

इस रैप-अप तस्वीर में इरफ़ान खान पूरी तरह से महिलाओं के बीच घिरे हुए नज़र आ रहे हैं। इरफ़ान के साथ-साथ सभी के चेहरों की मुस्कान इसी बात को बयां करती है, इस फिल्म की शूटिंग का सफर काफी शानदार रहा है। इस फिल्म की बात की जाए, तो अंग्रेजी मीडियम, वर्ष 2017 में आई इरफ़ान खान की ही फिल्म हिंदी मीडियम की सीक्वल है। इस फिल्म में पहली बार इरफ़ान खान, करीना कपूर खान और राधिका मदान एक साथ काम करते हुए नज़र आएंगे। फिल्म की कहानी कॉमेडी से भरपूर है, इस बात में कोई संदेह नहीं है। शूटिंग के दौरान अक्सर इरफ़ान खान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर आती रही हैं। फिल्म के पोस्टर में उनका मज़ेदार लुक उनके प्रशंसकों को बेहद पसंद आया था।

कैंसर से लड़ाई लड़ने के बाद अंग्रेजी मीडियम से इरफ़ान खान परदे पर वापसी करने के लिए तैयार हैं। इरफ़ान के प्रशंसक भी फिल्म को देखने के लिए बेताब दिखाई दे रहे हैं। अंग्रेजी मीडियम का निर्देशन होमी अदजानिया ने किया है, जबकि दिनेश विजन इसे प्रोड्यूस कर रहे हैं। यह फिल्म तो अगले वर्ष सिनेमा घरों में आएगी, लेकिन इसका इंतज़ार बेसब्री से किया जा रहा है।

इसी प्रकार की खबरों के लिए सिने ब्लिट्ज़ के साथ बने रहें।

>