Connect with us
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

ट्रेंडिंग

पंजाब के चंडीगढ़ में कितना काम आयेगा खेर मंत्र ?

किरण खेर और अमुपम खेर एक साथ चंडीगढ़ में कर रहे हैं चुनाव प्रचार

Published

on

Anupam Kher- Kirron Kher

राजनैत्री व अभिनेत्री  किरण खेर वर्तमान में पंजाब के चंडीगढ़ से सांसद हैं। 2014 में किरण खेर नें चंडीगढ़ से आम आदमी पार्टी और कांग्रेस को परास्त कर अपना और अपनें पार्टी के जीत का परचम लहराने में कामयाब थीं। अभी 2019 में लोकसभा चुनाव के पांचवे चरण का मतदान शुरू है और अभी आज के बाद भारत लोक सभा के चुनाव  में दो चरण का मतदान से बचा है जिसमें छथा चरण और सातवाँ चरण शामिल है, जिसमें सातवें चरण में 19 मई को पंजाब में मतदान होना है, इसी बीच सभी दल अपने चुनाव प्रचार करने में लगे हुए हैं।

हम आप को बता दें कि अभी किरण खेर पंजाब के चंडीगढ़ से चुनाव मैदान में हैं, इसी बीच चुनाव प्रचार का माहौल काफी ज़ोरों से चल रहा है। अब इस चुनाव में अभिनेता और एफ.टी.आई.आई के चेयरमैन अनुपम खेर अपनीं पत्नीं के प्रचार-प्रसार में उतर गए हैं।

अनुपम खेर नें अपने ट्वीटर हैंडल पर अपनी पत्नी के साथ एक ट्वीट शेयर करते हुए लिखा है कि “पिछले 5 वर्षों में उनके द्वारा किए गए सभी अच्छे कार्यों के लिए @KirronKherBJP के लिए प्रचार करने के लिए तैयार। एक राजनीतिक नेता जिसने चंडीगढ़ के लोगों के कल्याण के लिए खुद को प्रतिबद्ध किया है।” अब देखने की बात यह होगी कि चुनावी मैदान पर मोदी मंत्र के साथ-साथ खेर मंत्र कितना काम आता है, यह आने वला चुनावी परिणाम ही बतायेगा।

इसी तरह की ख़बरों के लिए सिने ब्लिट्ज के साथ बने रहे

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
>