Connect with us

ट्रेंडिंग

सुषमा स्वराज के नाम अमुपम खेर ने दिया भावुक संदेश।

विदेश मंत्रालय का तमगा एस. जयशंकर को दे दिया गया है।

Published

on

लोकसभा चुनाव 2019 के चुनाव परिणाम के बाद अब देश की नई टीम का गठन भी हो चुका है। इस मंत्रिमंडल की नई टीम में सुषमा स्वराज का चेहरा शामिल नहीं है। इस मंत्रिमंडल में काफी फेरबदल देखने को मिल रहा है। अब तो देश के गृहमंत्री का तमगा भी राजनाथ सिंह से बदल कर अमित शाह को दे दिया गया है, वहीँ देश के विदेश मंत्रालय का तमगा एस. जयशंकर को दे दिया गया है।

देश के मंत्रिमंडल में अब पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज किसी व्यक्तिगत कारण से शामिल न हो सकी हैं। मंत्रालय में न होने के कारण अब उन्हें इस देश की तारीफ़ से सेवा कार्यकाल में दिया गया घर-द्वार को छोड़ना पड़ रहा है। इस बात की जानकारी सुषमा स्वराज ने अपने ट्वीटर हैंडल के ज़रिए साझा किया है।

 

सुषमा स्वराज के इस ट्वीट के बाद बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर ने एक भावुक संदेशउनके नाम अर्पित किया है, जिसमें उन्होंने लिखा कि “प्रिय @SushmaSwaraj जी !! आप आधुनिक भारत की सबसे सुंदर और प्रतिष्ठित नेताओं में से एक हैं। आप जैसा व्यक्ति, सरकारी आवास से बाहर निकल सकता है, लेकिन आप वर्षों तक हमारे दिल में बसते रहेंगे। आप जैसे नेताओं की वजह से राजनीति की दुनिया बेहतर जगह हैं। “

>