Connect with us

ट्रेंडिंग

अब परदे पर एक साथ दिखेंगें अनुराग कश्यप और नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी !

मैं यह फिल्म कर रहा हूँ, और अभी के लिए मैं इतना ही बता सकता हूँ- अनुराग कश्यप

Published

on

अनुराग कश्यप और नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी पहली बार 1999 में फिल्म शूल में एक साथ परदे पर देखे गए थे। इस फिल्म में नवाज़ ने अपने अभिनय का जौहर भी दिखाया था, वहीँ अनुराग ने इस फिल्म में डायलॉग को लिखने का काम किया था। इसके बाद दोनों को ब्लैक फ्राईडे, गैंग्स ऑफ वासेपुर 2 में एक साथ फिर काम करते देखे हैं। ख़बरों के मुताबिक इस बार ये दोनों बतौर अभिनेता किसी फिल्म में देखे जा सकते हैं।

खबरों के मुताबिक नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी की आने वाली आगामी फिल्म बोले चूड़ियां में अनुराग कश्यप कैमियों करते नज़र आ सकते हैं। इस फिल्म को डायरेक्ट नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी के भाई शम्स सिद्दीकी कर रहे हैं। इस फिल्म के साथ ही वह अपना डायरेक्शन डेब्यू भी कर रहे हैं। एक प्रतिष्ठित मिडिया से बात करते हुए अनुराग कस्यप ने कहा था कि: “हाँ मैं यह फिल्म कर रहा हूँ, और अभी के लिए मैं इतना ही बता सकता हूँ।”

अनुराग ने यह तो मान लिया है कि वे फिल्म कर रहे हैं लेकिन अभी तक उनको शूटिंग करते नहीं देखा गया है। इस फिल्म में नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी के साथ मौनी रॉय अभिनय कर रही हैं । अब देखने की बात यह होगी कि क्या इस फिल्म में अनुराग कश्यप वास्तव में अभिनय कर रहे हैं, अगर यह खबर सही है तो वे कब शूटिंग करने सेट पर पहुंचने वाले हैं।

 

इस तरह की ख़बरों के लिए सिने ब्लिट्ज के साथ बनें रहे

>