Connect with us
Advertisement

न्यूज़ और गॉसिप

बेटी को रेप की धमकी मिलने पर अनुराग कश्यप ने पीएम मोदी से पूछा सवाल

लोकसभा चुनाव 2019 के नतीजें सामने आ चुके हैं और इस बार भी भाजपा प्रचंड बहुमत से विजयी रही है।

Published

on

Anurag Kashyap

This article is also available in: English (English)

निर्माता-निर्देशक अनुराग कश्यप अपने बेबाक बयानों के लिए जाने जाते हैं। फिल्मों के अलावा वह सोशल मीडिया पर भी अपने प्रशंसकों के बीच काफी सक्रीय रहते हैं। सामाजिक मुद्दों पर अनुराग कश्यप के ट्वीट काफी चर्चित रहे हैं। वह अक्सर अपने ट्वीट के माध्यम से केंद्र सरकार पर निशाना साधते रहे हैं। इसी बाबत पर कुछ लोग उनसे नाराज़ भी नज़र आते हैं। अब लोकसभा चुनाव 2019 के नतीजें सामने आ चुके हैं और इस बार भी भाजपा प्रचंड बहुमत से विजयी रही है। पीएम नरेंद्र मोदी के दोबारा जीतने पर उनके समर्थक उन्हें दिल खोलकर शुभकामनाएं दे रहे हैं। इन शुभकामनाओं के बीच मोदी समर्थकों ने अनुराग कश्यप को भी आड़े हाथों लिया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप को रेप करने की धमकी दी है।

अनुराग कश्यप ने अपने ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट की तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें एक भाजपा समर्थक ने उनकी बेटी को रेप की धमकी दी है। अनुराग ने इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए लिखा, “प्रिय नरेंद्र मोदी सर, जीत की शुभकामनाएं। सर हमें कृपया ये बताएं कि आपके ऐसे समर्थकों का हम कैसे सामना करें, जो आपकी जीत की ख़ुशी मेरी बेटी को धमकी भरे मैसेज देकर मना रहे हैं।” अनुराग कश्यप के इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर मानों हड़कंप सा मच गया। जिसने भी इस पोस्ट को देखा, उसने ऐसे समर्थकों पर पीएम नरेंद्र मोदी से कड़ी कार्रवाई की मांग की।

Anurag Kashyap tweet

 बेटी को धमकी मिलने पर अनुराग कश्यप का ट्वीट 

हम आपको बता दें कि इस बार लोक सभा चुनाव के नतीजों में भाजपा का बोलबाला है। एनडीए ने पिछली बार से भी अधिक सीटों पर जीत हासिल की। प्रचंड बहुमत से जीतने के बाद पीएम नरेंद्र मोदी को देश-विदेश से खूब शुभकामनाएं मिल रही हैं। उनके समर्थकों में इस जीत की ख़ुशी है, जिसे वह नाच-गानों के साथ ज़ाहिर भी कर रहे हैं। लेकिन किसी को इस प्रकार की धमकी देना माफ़ करने योग्य नहीं है।

बॉलीवुड की ताज़ा तरीन खबरों के लिए सिने ब्लिट्ज के साथ बने रहें।

Advertisement
>