Connect with us
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

ट्रेंडिंग

‘इंडियाज मोस्ट वॉन्टेड’ यासीन भटकल की कहानी

अर्जुन कपूर कि फिल्म ‘इंडियाज मोस्ट वॉन्टेड’ यासीन भटकल की कहानी

Published

on

kapoor-arjun-Indias-most-wanted-trailer-valentines-day-gift

कुछ दिन पहले अर्जुन कपूर की फिल्म इंडियाज मोस्ट वॉन्टेड का ट्रेलर लोंच हो गया था। इस फिल्म ट्रेलर लोंचिंग के दौरान फिल्म कर्ताओं ने इस फिल्म से सम्बंधित कुछ सुनी और अनसुनी बातो पर खुल कर बात किया है। हम आप ओ बता दें कि ट्रेलर के लोंच के दौरान फिल्म की पूरी टीम ने यह स्वीकार किया कि यह फिल्म बिहार के पांच आफसरों की कहानी है जिन्होंने भारत के ‘मोस्ट वांटेड आतंकी’ को पकड़ा था। ऐसा भी बताया गया कि इस फिल्म में इसे भारत का ‘ओसामा’ बताया गया है। जिसनें साल 2007 से साल 2013 के बीच 52 धमाकों को अंजाम दिया था।

आप को हम बताना चाहते हैं कि 2013 में भारत सकरार नें यासीन के ऊपर 3.5 करोड़ रूपए का इनाम घोषित किया था। ऐसा बताया जाता है यासीन मालिक के बारे में जब अधिकारीयों को चला कि यासीन एक डॉक्टर के भेष में नेपाल में छिपा हुआ है, और फिर पटना के अधिकारीयों ने उसका पीछा करना शुरू कर दिया था।

फिल्मीं ख़बरों के मुताबिक यह बताया जा रहा है कि इस फिल्म में अर्जुन कपूर वास्तविक अधिकारी प्रभात कुमार का किरदार निभाते नज़र आने वाले है। अब फिल्म देखे कर ही बताया जा सकता है की इस फिल्म में क्या कुछ काल्पनिक है और कितना सत्य है।

 

इस तरह की ख़बरों के लिए सिने ब्लिट्ज के साथ बने रहें

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
>