Connect with us

ट्रेंडिंग

आट्रिकल 15 की स्क्रीनिंग में पहुंचे फ़िल्मी सितारे

फिल्म आर्टिकल 15 की स्क्रिंग में बॉलीवुड की कई दिग्गज हस्तियों ने शिरकत करी जिसमें किंग खान शाहरुख खान भी शामिल रहे

Published

on

ayushmann-khurrana-smile

आयुष्मान खुराना की आगामी फिल्म आर्टिकल 15 की स्क्रीनिंग के दौरान पहुंचे बॉलीवुड के फिल्मीं सितारे। यह फिल्म 28 जून को देश के सभी सिनेमा घरों में देखी जा सकती है। इस फिल्म की रिलीजिंग से पहले मुंबई में फिल्म की स्क्रीनिंग रखी गई। इस फिल्म की स्क्रिंग में बॉलीवुड की कई दिग्गज हस्तियों ने शिरकत करी जिसमें किंग खान शाहरुख खान भी शामिल हैं। इस स्क्रीनिंग में आयुष्मान खुराना किंग खान शाहरुख़ खान के गले लगते देखे जा रहे हैं।

इस स्क्रीनिंग के दौरान शाहरुख़ कहा को एक नए लुक में देखा जा सकता है। इस फिल्म की स्क्रीनिंग में सुनील शेट्टी, तब्बू, तापसी पन्नू, सयामी गुप्ता जैसे छोटे और बड़े परदे के लोगों ने शिरकत किया। फिल्म डायरेक्टर अनुभव सिन्हा के साथ आयुष्मान खुराना और शाहरुख़ खान को भी देखा जा सकता है। इस फिल्म को सेंसर बोर्ड के द्वारा हरी झंडी मिल गयी है, लेकिन इस फिल्म को लेकर अड़चनें तम्हाने एक नाम नहीं ले रही हैं। इस फिल्म को ब्राह्मण समुदाय ने बैक करने की मांग की है, यही नहीं इसी ब्राह्मण समुदाय ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नाम एक ज्ञापन भी जारी किया है।

ऐसा मान जा रहा हैं कि आयुष्मान खुराना की यह पहली फिल्म हैं जिसमें वे बतौर पुलिस वाले की भूमिका में नज़र आ रहे हैं। इस फिल्म के विरोध किये जाने पर डायरेक्टर अनुभव सिन्हा ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक संदेश साझा करते हुए एक पत्र जारी किया है जिसकों आप को भी देखना चाहियें। उस लेटर में अनुभव ने लिखा कि “देश के सभी ब्रहमान समुदायों को हमारा नमस्कार, साथ ही करणी सेना को भी। इस पत्र के माध्यम से हम आपके उन सभी सदस्यों को क्षमा भी करता हूँ, जिसने असहमति और विरोध की मर्यादाओं का उलंघन किया है।” अब यह फिल्म तमाम अटकलों के बीच परदे पर आने को तैयार है।

इस तरह की ख़बरों  के लिए सिने ब्लिट्ज के  साथ बने रहें

>