Connect with us
Advertisement

न्यूज़ और गॉसिप

लोकसभा चुनाव 2019 के घमासान में फिल्मीं सितारों की अहम् भूमिकाएं

Published

on

इन दिनों भारत में लोकसभा चुनाव को लेकर काफी जद्दोजहद रही है। कभी शीट का बटवारा तो कभी पार्टियों का गठबंधन इसी बीच पार्टियों में आपसी सहमती हुई ही नहीं थी कि चुनाव आयोग ने वोट करने की तारीख को निर्धारित कर दिया है। अब लोकसभा का यह चुनाव 11 अप्रैल से होने जा रहा है। वहीं इस बार के चुनाव में सिनेमा जगत से जुडी मशहूर हस्तियों का खाशा दबदबा देखा जा रहा है। दरअसल इस बार के लोकसभा चुनाव में फिल्मीं हस्तियों का अच्छा खासा जमावड़ा देखा जा रहा है। छोटे पर्दे से लेकर बड़े पर्दे तक इस बार के चुनाव में अपना जौहर दिखते नज़र आने वाले हैं। इसी कड़ी में हम आप को कुछ फिल्मीं सितारों से अवगत करा रहे हैं।

शिल्पा शिंदे :

इसी कड़ी में छोटे पर्दे भाभी जी घर पर हैं से मशहूर भाभी जी यानी शिल्पा शिंदे  ने राजनीती में अपना कदम रख दिया है। शिल्पा शिंदे ने कुछ दिनों तक कांग्रेस पार्टी के साथ उसकी सदस्यता हाशिल किया है और अब यह अटकलें लगाई जा रही है की वे कांग्रेस पार्टी से चुनाव लड़ सकती हैं। शिल्पा सलमान खान के मशहूर शो बिग्ग बॉस 11 की फाइनल विजेता भी हैं।

नुसरत जहां:


नुसरत जहां को पश्चिम बंगाल में तृणमूल कांग्रेस ने टिकट दिया है। नुसरत बंगाली सिनेमा की एक मसहूर कलाकारों में से एक हैं और कई जानीमानी फिल्मों में अपना जौहर दिखा चुकी हैं। अब देखना यह है कि उनका राजनीती में उतरना कितना कारगर साबित होता है।

मिमी चक्रवर्ती:


मिनी चक्रवर्ती भी इस बार के लोकसभा चुनाव में अपना जौहर दिखाते नज़र आनेवाली हैं। यह भी बंगाली फिल्मीं कलाकरों में से एक हैं।

प्रकश राज:


साउथ के मशहूर कलाकार प्रकश राज अब नेता से अभिनेता बनने जा रहे हैं। प्रकश राज हमेसा सरकार खिलाफ रहे और अब इन सब के इतर चुनावी मैदान पर अपना जौहर दिखाने को तैयार हैं। वे बिना किसी पार्टी के निर्दली चुनाव लड़ने जा रहे हैं।
अक्षय खन्ना:


कयास यह लगाए जा रहें है कि अब अक्षय खन्ना गुरुदासपुर से पिता विनोद खन्ना की जगह चुनाव लड़ सकते हैं।

हम आप को याद दिलाना चाहेंगे कि पहले ही मसहूर कलाकार शत्रुघन सिन्हा भारतीय जनता पार्टी में, राज बब्बर कांग्रेस और किरण खेर जैसे मसहूर कलाकार पहले से ही राजनीती में अपनी सक्रियता बना लिए हैं। अब देखने की बात यह है कि नए सितारों का राजनीति में सक्रियता राजनितिक दलों को कितना प्रभाव पंहुचा रहा हैं।

Advertisement
>