Connect with us
Advertisement

ट्रेंडिंग

‘बदला’ के बाद अब सबका ‘गेम ओवर’ करने आएँगी तापसी पन्नू

अनुराग कश्यप की फिल्म ‘सांड की आँख’ की शूटिंग खत्म करने के बाद तापसी पन्नू अब ‘गेम ओवर’ करने के लिए तैयार हैं।

Published

on

Taapsee-Pannu

बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू अपने दमदार अभिनय के चलते दर्शकों के दिलों में अपनी एक अलग जगह बना चुकी हैं। वह रियल लाइफ की तरह ही रील लाइफ में भी बिंदास गर्ल की तरह ही नज़र आती हैं। इस वर्ष परदे पर आई उनकी फिल्म बदला  दर्शकों को बेहद पसंद आई थी। हाल ही में तापसी ने अपनी आगामी फिल्म सांड की आँख की शूटिंग भी पूरी की है। लेकिन अब खबरें एक साउथ फिल्म को लेकर हैं, जिसमें तापसी पन्नू मुख्य भूमिका में नज़र आएँगी।

रिलायंस एंटरटेनमेंट द्वारा ज़ारी एक प्रेस रिलीज़ के अनुसार, तापसी पन्नू साउथ फिल्म गेम ओवर के हिंदी वर्जन में नज़र आएँगी। यह एक तमिल-तेलुगु द्विभाषी फिल्म है, जिसका हिंदी वर्जन अनुराग कश्यप प्रस्तुत करने वाले हैं। यह एक द्विभाषी फिल्म होगी। इस फिल्म का निर्देशन अश्विन श्रवनन ने किया है और इसके निर्माता एस. शशिकांत हैं। इस फिल्म को हिंदी में प्रस्तुत करने के लिए अनुराग कश्यप बेहद उत्सुक नज़र आ रहे हैं। उन्होंने एक ट्वीट के ज़रिये अपनी ख़ुशी ज़ाहिर की है।

अनुराग ने कहा, “इस गेम चेंजिंग फिल्म को हिंदी में प्रस्तुत करने के लिए मैं बेहद उत्सुक हूँ। ऐसी फ़िल्में इस बात का सबूत है कि साउथ के फिल्ममेकर्स के काम करने का तरीका बेहद उम्दा है। मुझे इस बात की बहुत ख़ुशी है कि अश्विन श्रवनन ने एक ऐसी फिल्म तैयार की है, जिसके बारे में शायद ही किसीने सोचा होगा।” अनुराग के अलावा तापसी ने कहा, ” इस फिल्म की स्क्रिप्ट सुनने के बाद मुझे यह आभास हो गया था कि यह एक अन्तर्राष्ट्रीय स्तर की फिल्म है। कुछ ही फ़िल्में हैं, जो मेरी उम्मीदों पर बेहतर होती हैं और गेम ओवर उनमें से एक है। मैं इस फिल्म के लिए बेहद उत्सुक हूँ।”

बॉलीवुड की ताज़ा तरीन खबरों के लिए सिने ब्लिट्ज़ के साथ बने रहें।

Advertisement
>