Connect with us

ट्रेंडिंग

#bottleCapChallenge: अक्षय कुमार ने मज़ाकिये अंदाज़ में दिया रितेश देशमुख को रिप्लाई

जोर-जोर से बोल के सबको स्कीम बता दे -अक्षय कुमार

Published

on

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार के #bottleCapChallenge को पूरा करने के बाद अब सोशल मीडिया पर इसका क्रेज लोगों के सर चढ़कर बोल रहा है। लोग #bottleCapChallenge को पूरा करके अपनी वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से पोस्ट कर रहे हैं। इस फ़ेहरिस्त में बॉलीवुड सितारें भी शामिल हैं। हालाँकि बॉलीवुड अभिनेता रितेश देशमुख ने जिस प्रकार से इस चैलेंज को पूरा किया है, उसने सभी को हैरान कर दिया। रितेश के इस दिमागी फॉर्मूले वाले ट्वीट पर अक्षय कुमार ने एक मजेदार मीम के ज़रिये रिप्लाई दिया है।

दरअसल, जहाँ हर कोई #bottleCapChallenge को पूरा करने में लगा है, वहीँ रितेश देशमुख ने अक्षय कुमार के ही वीडियो को पोस्ट करके कहा कि अक्षय कुमार के मास्क में मैं ही हूँ। रितेश ने अपने ट्वीट में लिखा, “मैं खुद को रोक नहीं पाया, अक्षय कुमार के मास्क में यह मेरा #bottleCapChallenge का वीडियो है। ध्यान रहे कि अक्षय कहेंगे कि इस वीडियो में वह खुद हैं, हालाँकि एक अच्छे मित्र के तौर पर मैं यह मान भी लूंगा, मेरा अगला चैलेंज वीडियो टाइगर श्रॉफ के मास्क में होगा।”

फिर क्या था, रितेश के इस ट्वीट पर अक्षय कुमार ने भी मजेदार जवाब दिया। अक्षय ने एक मीम शेयर किया है, जिसमें उनकी फिल्म फिर हेरा-फेरी का एक सीन है, जहाँ वह राजपाल यादव को कहते हैं कि “जोर-जोर से बोल के सबको स्कीम बता दे।” अक्षय कुमार के इस मीम के बाद उनके प्रशंसक भी मीम्स बनाकर रितेश देशमुख को ट्रोल करने लगे। बहरहाल यह मामला मज़ेदार होता ही जा रहा है। अब देखना ये है कि इसपर रितेश देशमुख क्या कहते हैं?

इसी प्रकार की खबरों के लिए सिने ब्लिट्ज़ के साथ बने रहें।

>