Connect with us
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

ट्रेंडिंग

लम्बे बालों वाले नए अवतार के साथ ब्रह्मास्त्र में दिखेंगे रणबीर कपूर

Published

on

Ranbir first look test in Brahmastra

This article is also available in: English (English)

रणबीर कपूर ने अपने अभिनय से दर्शकों को खूब प्रभावित किया है। रणबीर पिछले दिनों अपने फिल्म संजू को लेकर काफी प्रचलित हुए थे। संजय दत्त के जीवन पर आधारित फिल्म संजू 2018 की सबसे अच्छी फिल्मों में से एक है। यही नहीं यह उनकी आखिरी फिल्म थी और इसके बाद अब रणबीर कपूर अपनी आगामी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में नज़र आने वाले हैं। इस फिल्म की शूटिंग अभी चल रही है। ख़बरों की मानें तो फिल्म को इस साल के अंत तक पर्दे पर देखा जा सकता है। सभी को इस फिल्म को लेकर काफी बेसब्री से इंतज़ार है। इसी बीच फिल्म के निर्देशक अयान मुखर्जी ने हाल ही में अपने टेस्ट शूट से रणबीर की एक तस्वीर पोस्ट की, इस तस्वीर में रणबीर अपने रॉकस्टार अंदाज़ में नज़र आ रहे हैं।

तस्वीरों की बात करें, तो रणबीर कपूर का अपना ही एक अंदाज़ नज़र आ रहा है जिसमें वे कैमरे को मानों निहारते जा रहे हैं। क्योंकि यह उनके पुराने अंदाजों में से एक है। फिल्म संजू में भी रणवीर कपूर को कुछ इसी अंदाज़ में देखा गया था। संजू फिल्म संजय दत्त के जीवन पर आधारित थी। वैसे इस फिल्म में रणबीर हूबहू संजय को अपने आप में विराजमान कर लिए थे। ऐसा माना जा रहा है कि यह फिल्म उससे काफी अलग है। अब देखने की बात यह है कि फिल्म ‘ब्रम्हास्त्र’ किस तरह से लोगों के बीच अपनी उपलब्धि कायम कर पाती है। हमें अभी इस फिल्म के झलक का इंतज़ार है कि फिल्म की पहली झलक कैसी होगी और दर्शकों को किस तरह से पसंद आती है। उत्त्साह से लबरेज़ फिल्म के निर्देशक अयान मुखर्जी ने फोटो शेयर कर यह साबित कर दिया कि फिल्म में बहुत कुछ मसाला देखा जा सकता है।

“अयान मुखर्जी” के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ धर्मा प्रोडक्शन के अंतर्गत निर्माण की जा रही है। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, आलिया भट्ट, नागार्जुन और मौनी रॉय को भी देखा जा सकता है। अमिताभ बच्चन की बदला आज धमाल मचा रही है, वहीँ मौनी ने फिल्म केजीएफ में अपने अभिनय से लोगों में खूब धमाल मचाया हुआ है।

Continue Reading
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
>