Connect with us

ट्रेंडिंग

टीम इंडिया को मिला 87 साल की सुपर फैन का साथ

टीम इंडिया की बहुत ही बड़ी फैन हूँ,मेरे पास टीम इंडिया का सारा लेखा-जोखा पड़ा है- चारुलता पाटिल

Published

on

भारत ने विश्व कप के अपने आठवें मैच में बंगलादेश को हरा कर सेमीफइनल के लिए अपना टिकट पक्का कर लिया है। यह मैच जीत कर भारत ने लगातार तीसरी बार सेमीफइनल में अपनी जगह पक्की कर ली है। यही नहीं टीम इंडिया के ओपनर रोहित शर्मा ने इस विश्वकप में 4 सतकों के साथ दुनिया के दूसरे ऐसे खिलाड़ी बन गए हैं, जिन्होंने विश्व कप में चार सतक लगा कर दूसरे नंबर पर तो गए ही हैं, और अब संगकारा के रिकॉर्ड के बराबरी के बाद एक नए रिकॉर्ड की दहलीज़ पर हैं।

इस रोमांचक मुकाबले में भारत ने बांग्लादेश को हरा कर मैच को अपने नाम कर लिया है। भारत इस विश्वकप में सेमीफइनल तक जाने वाली दुशरी टीम बन गयी है। मैच तो काफी रोमांचक रहा, लेकिन इस मैच के दौरान भारतीय दर्शकों का हुज़ूम देखते ही बनता है, इन्हीं दर्शकों के बीच एक बूढी फैन जो पूरे मैच को चारचांद लगाने का काम कर रही थीं।

दरअसल मैच के दौरान ग्रांउड पर एक सुपर दादी ने सब का दिल जित लिया है 87 साल की सुपर दादी ने टीम इंडिया के खिलाडियों को जीत की बधाई देती देखी जा सकती हैं। एक तस्वीर में यह देखा जा सकता यही कि सुपर दादी चारुलता पाटिल टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और उप कप्तान रोहित शर्मा से बाते कर रही हैं। यही नहीं चारुलता पाटिल ने एएनआई से बात करते हुए चारुलता पाटिल ने कहा कि’ टीम इंडिया की बहुत ही बड़ी फैन हूँ,मेरे पास टीम इंडिया का सारा लेखा-जोखा पड़ा है।’

 

इस तरह की ख़बरों के लिए सिने ब्लिट्ज के साथ बने रहें

>