Connect with us

ट्रेंडिंग

पाकिस्तानी कप्तान सरफ़राज़ अहमद के समर्थन में आये रितेश देशमुख

सरफ़राज़ अहमद के समर्थन में बोले रितेश देशमुख, कहा, “क्रिकेट इतिहास में हर कप्तान ने महत्त्वपूर्ण मैच गँवाए हैं।”

Published

on

आईसीसी क्रिकेट विश्वकप 2019 में इन दिनों सभी मैच काफी रोमांचक हो रहे हैं। बेहतर प्रदर्शन करने के बावजूद भी कुछ टीमों की हार हो रही है, हालाँकि क्रिकेट अनिश्चितताओं का खेल है और इसमें हार-जीत संभावित है। 16 जून को भारत और पाकिस्तान के बीच खेले गए एकतरफा मुकाबले में भारत ने पाकिस्तान को 89 रनों से हराया। भारत के सामने घुटने टेकने के बाद पाकिस्तानी टीम की बेहद आलोचना हो रही है। कप्तान सरफ़राज़ अहमद भी पाकिस्तानी फैंस के निशाने पर बने हुए हैं। हालाँकि इस बीच उनके लिए एक राहत की खबर सामने आई है। बॉलीवुड अभिनेता रितेश देशमुख पाकिस्तानी कप्तान सरफ़राज़ अहमद के समर्थन में आये हैं।

दरअसल सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सरफ़राज़ एक मॉल में जाते हुई दिखाई दे रहे हैं। इस दौरान एक फैन उनसे सेल्फी के लिए कहता है, सेल्फी लेने के बाद वह सरफ़राज़ अहमद से पूछता है, “आप सुवर जैसे मोटे क्यों हुए हो? बड़े मोटे हुए हो, सुवर जैसे मोटे हुए हो, बड़ा नाम पाकिस्तान का रौशन किया है आपने, सुवर जैसे मोटे हुए हो, डाइट किया करो।”

इस वायरल वीडियो को अपने ट्विटर हैंडल से शेयर करते हुए रितेश ने लिखा, “क्रिकेट इतिहास में हर कप्तान ने महत्त्वपूर्ण मैच गँवाए हैं, सरफ़राज़ अहमद इस नकारात्मक प्रतिक्रिया के योग्य नहीं हैं। यह शोषण है, भगवान के लिए, वह अपने बच्चे के साथ थे।” रितेश देशमुख के इस कमेंट के बाद क्रिकेट प्रशसंकों ने उन्हें बड़ा दिलवाला व्यक्ति बताया है। वैसे भी क्रिकेट मैचों में हार जीत होती रहती है। इसके लिए खिलाड़ियों को जिम्मेदार ठहराना सही नहीं है।

इसी प्रकार की खबरों के लिए सिने ब्लिट्ज़ के साथ बने रहें।

>