Connect with us

ट्रेंडिंग

मलंग: शूटिंग के दौरान चोटिल हुईं दिशा पटानी !

सलमान खान और कैटरीना कैफ़ अभीनीत फिल्म ‘भारत’ में दिशा पटानी का दमदार अभिनय दर्शकों को ईद के दिन परदे पर देखने को मिलने वाला है।

Published at

on

disha patani aditya roy kapur anil kapoor mohit suri malang

This article is also available in: English (English)

बॉलीवुड अभिनेत्री दिशा पटानी इन दिनों अपनी आगामी फिल्म मलंग की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म में दिशा के अलावा अनिल कपूर, आदित्य रॉय कपूर और कुणाल खेमू भी मुख्य भूमिका में नज़र आने वाले हैं। सलमान खान और कैटरीना कैफ़ अभीनीत फिल्म भारत में भी दिशा का दमदार अभिनय दर्शकों को परदे पर देखने को मिलने वाला है, यह फिल्म आने वाले ईद के त्यौहार पर सिनेमा घरों में दस्तक देने को तैयार है।

दिशा पटानी की बात की जाए, तो फ़िलहाल वह मलंग की शूटिंग में व्यस्त हैं और शूट की तस्वीरें भी वह अक्सर अपने प्रशंसकों के बीच सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती हैं। इस बार भी उन्होंने एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर की है। इस तस्वीर को देखकर तो ऐसा ही लगता है कि दिशा शूटिंग के दौरान चोटिल हो गई हैं। उन्होंने अपने चोटिल पैर की तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें उन्होने अपने पैर पर बर्फ की प्लास्टिक बैग रखी है।

Disha Patani instagram

अपनी इस तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा, “जब आपको सही आईस पैक नहीं मिलता।” हमें मिली जानकारी के अनुसार, मलंग की शूटिंग के दौरान ही दिशा चोटिल हो गईं। दिशा का एक पैर में सूजन है, जिस पर उन्होंने बर्फ रखी है। बहरहाल दिशा के प्रशंसकों के साथ-साथ हम भी यही चाहते हैं कि दिशा जल्द स्वस्थ होकर सेट पर वापसी करें।

बॉलीवुड की ताज़ा तरीन खबरों के लिए सिने ब्लिट्ज़ के साथ बने रहें।

ट्रेंडिंग

हिटमेकर बादशाह और फजिलपुरिया की जोड़ी लेकर आ रही है एक नया देसी गाना हरियाणा रोडवेज

दिलचस्प बात तो यह है कि 2016 में “चूल” जैसा हिट ट्रैक देने के बाद यह जोड़ी चार साल बाद फिर इस गाने में एक साथ नज़र आए ।

Published at

on

This article is also available in: English (English)

इंडियन म्यूज़िक इंडस्ट्री  निर्विवादित हिटमेकर, बादशाह ने गायक फाजिलपुरिया के साथ मिलकर एक नए ग्रूवी ट्रैक को  कंपोज और परफॉर्म किया है, जिसका टाइटल  हरियाणा रोडवेज है और अब यह गाना सभी स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म्स पर उपलब्ध है। दिलचस्प बात तो यह है कि 2016 में “चूल” जैसा हिट ट्रैक देने के बाद यह जोड़ी चार साल बाद फिर  इस गाने में एक साथ नज़र आए ।

 अपनी संगीतमयी धुनों को एक साथ समेटने के बाद,  ये  दोनों कलाकार हरियाणा रोडवेज के साथ एक और हिट ट्रैक देने के लिए तैयार हैं। पिछली बार इस जोड़ी ने मिलकर साल का सबसे अधिक पसंद किया जाने वाला गाना बनाया था, और इस गाने में भी बहुत कुछ नया देखने को मिलेगा।

बादशाह 2.0 के विचार के अनुरूप, प्रतिष्ठित रैपर क्षेत्रीय भाषाओं के साथ प्रयोग कर रहे हैं और हरियाणा रोडवेज के साथ यह सिलसिला जारी रखा है। इसके अलावा, फाजिलपुरिया और बादशाह हरियाणा से हैं और इसलिए यह गाना उनकी मिट्टी को श्रद्धांजलि अर्पित करता है।

बादशाह का मानना है कि “

यह एक हरियाणवी गीत है, लेकिन हिंदी भाषी को भी यह गाना समझेगा । यह गाना जीवंत और एकदम देसी है। श्रोताओं ने अब तक मुझ पर खूब प्यार बरसाया है और मेरे प्रयोगों को अपनाया है और मुझे उम्मीद है कि  मेरे और  फ़ज़िलपुरिया द्वारा कि गई इस कोशिश का पूरा आनंद लेंगे। फाजिलपुरिया के साथ फिर से जुड़ना बहुत ही शानदार अनुभव रहा। वह बहुत प्रतिभाशाली है। मैं श्रोताओं की प्रतिक्रिया जानने के लिए बेहद उत्सुक हूं। “

गायक फाजिलपुरिया कहते हैं, ” बादशाह के प्रत्येक गाने के साथ मेरे दिल में उनकी इज्ज़त और भी बढ़ती जा रही है।

मैं बहुत खुश हूं कि हम फिर एक बार इस शानदार गाने के लिए एक साथ आए हैं। मुझे यह गाना गाने में बहुत मज़ा आया और मैं उम्मीद करता हूं कि यह गीत लोगों को खूब पसंद आएगा।”

बादशाह द्वारा परफॉर्म और कंपोज़ किए गए इस गाने को रमन सिसोदिया ने लिखा है जिसे आवाज़ दी है फाजिलपुरिया ने। हरियाणा रोडवेज यह गाना सभी प्लेटफार्मों पर श्रोताओं और दर्शकों के लिए उपलब्ध है।

इस तरह की ख़बरों के लिए सिने ब्लिट्ज के साथ बनें रहें https://cineblitz.in/hi/

Continue Reading

ट्रेंडिंग

नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी ने अपने प्रशंसकों को व्यक्तिगत संदेश भेजकर रात अकेली है के ट्रेलर के प्यार के लिए धन्यवाद कहा

फिल्म में तिग्मांशु धूलिया, राधिका आप्टे, श्वेता त्रिपाठी, शिवानी रघुवंशी और निशांत दहिया भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

Published at

on

This article is also available in: English (English)

कुछ घंटों पहले, स्ट्रीमिंग ओटीटी पार्टनर नेटफ्लिक्स ने निर्देशक हनी त्रेहान की पहली थ्रिलर फिल्म रात अकेली है का बहुप्रतीक्षित ट्रेलर जारी किया। फिल्म इंटरनेशनल आइकन नवाजुद्दीन सिद्दीकी द्वारा जटिल यादव नाम के एक स्टाइलिश और धांसू पुलिस वाले की भूमिका है, जिसका प्रीमियर 31 जुलाई, 2020 को किया गया होगा।

इस ट्रेलर में फिल्म की गजब की झलक दिख रही है, वहीं नवाजुद्दीन सिद्दीकी के प्रशंसक इस मर्डर मिस्ट्री में अभिनेता के चित्रण की सराहना कर रहे हैं। अभिनेता को अपने सोशल मीडिया पर संदेश मिल रहे हैं। इसके अलावा, मीम्स और फैन आर्ट्स बनाए जा रहे हैं जो वायरल हो रहे हैं और इंटरनेट पर रिकॉर्ड तोड़ रहे हैं।

बदले में, नवाजुद्दीन खुद अपने प्रशंसकों और प्रशंसक क्लबों को व्यक्तिगत धन्यवाद संदेश भेज रहे हैं।

फिल्म में तिग्मांशु धूलिया, राधिका आप्टे, श्वेता त्रिपाठी, शिवानी रघुवंशी और निशांत दहिया भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। रात अकेली है का निर्माण रोनी स्क्रूवाला ने अपने बैनर रसवप (RSVP) मूवीज़ और मैकगफिन पिक्चर्स के तहत किया है।

Let us know in the comment section below and stay tuned to CineBLitz for updates on this front as well as other Bollywood news. https://cineblitz.in/

Continue Reading

ट्रेंडिंग

जानिये ! क्या हुआ, जब पेरिस में सुशान्त सिंह राजपूत घूमने निकले, एक्ट्रेस संजना सांघी के साथ !

जी हा सुशान्त और संजना पर फिल्माए गये इस गाने की शूटिंग का किस्सा बड़ा ही मजेदार हैं।

Published at

on

This article is also available in: English (English)

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत आज हमारे बीच नहीं है, लेकिन उनकी आखिरी फिल्म दिल बेचारा की जुड़ी हर बात, बिताए हुए उनके हर पल, फैन्स के लिए एक यादगार लम्हा बनकर रह गये हैं। आज वो होते, तो अपनी हर मस्ती और अनुभवों को बताते।

जिसमे सबसे अहम है ,पेरिस में उनके गाने ‘खुल के जीने का’ की शूटिंग। जी हा सुशान्त और संजना पर फिल्माए गये इस गाने की शूटिंग का किस्सा बड़ा ही मजेदार हैं।

डारेक्टर मुकेश छाबड़ा बताते हैं कि ” यह गीत फिल्म का एक अहम हिस्सा है , और इसे पेरिस शहर में शूट किया गया। हम सभी जानते हैं कि पेरिस एक पसंदीदा पर्यटन स्थल हैं। ये गाना जीने की खुशी के बारे में है। जिसे गाया अरिजीत सिंह और शाशा तृप्ति ,गाने के बोल लिखे हैं अमिताभ भट्टचार्य ने और संगीत दिया हैं  ऐ आर रहमान ने”।

 मुकेश कहते हैं ” गाने की शूटिंग के लिए हम पेरिस के विभिन्न स्थानों पर गए और शॉट्स के बीच कलाकारों और क्रू ने पर्यटकों की तरह स्ट्रीट फूड का आनंद उठाया जैसे, चॉकलेट क्रेप्स मसालेदार शराब और गर्म चॉकलेट। जब हम मोंटमार्टे में शूटिंग कर रहे थे, तो विंटेज कार एसोसिएशनवाले उस दिन एक रैली निकाल रहे थे, हम इतने भाग्यशाली निकले कि हमारे गाने के बैक ग्राउंड में ये खूबसूरत रैली दिखाई गई हैं। इतना ही नही एक विंटेज गाड़ी का मालिक इतना उदार निकला कि उसने अपनी विंटेज कार में शूटिंग करने की इजाजत दे दी और फिर क्या सोने पर सुहागा !”

 मुकेश कहते हैं, ” पेरिस में शूटिंग की बहुत सारी खूबसूरत यादे हमारे पास है। हमने वहां ढेर सारी मस्ती की।खाने के शौकीन हम तीनो शहर के सबसे अच्छे जगह थे, जहां का भोजन बहुत लज़ीज़ था ,हमने सब कुछ ट्राय किया।  पास्ता से प्यार करने वाले सुशांत ने शहर के सभी बेहतरीन पास्ता को आजमाया।  पैकअप के बाद हम सबसे अच्छे भोजन के लिए सीधे शिकार पर निकल जाते थे। ”

Let us know in the comment section below and stay tuned to CineBLitz for updates on this front as well as other Bollywood news. https://cineblitz.in/

Continue Reading

Trending

Latest

Disha Patani injured while shooting for Malang? View pic inside!

Disha Patani is currently shooting for Malang with Aditya Roy Kapur in Mauritius

Published at

on

disha patani aditya roy kapur anil kapoor mohit suri malang

This article is also available in: English (English)

Besides, her glamorous outing in Bharat that stars Salman Khan and Katrina Kaif, Disha Patani is currently shooting for her next film Malang which stars Anil Kapoor, Aditya Roy Kapur and Kunal Khemu.

The actors have been keeping their fans posted about the film’s progress through their social media posts. Last we saw Aditya and Disha going for a boat ride for the shoot, the pictures of which, Disha had earlier shared. However looks like, while shooting the actress may have injured herself. The actress shared a pic that suggests so. In the picture, we can see Disha’s swollen leg with plastic bag of ice and she writes, “When you don’t get actual ice pack lol.”

Disha Patani instagram

Well, here’s hoping that she gets well soon. Until then stay updated on this front with CineBlitz

Continue Reading
Advertisement

Trending

>