Connect with us

ट्रेंडिंग

आज़ादी को बयां करती फिल्म दूसरा… का ट्रेलर रिलीज़

फिल्म “दूसरा: इंडियाज़ अदर फ्रीडम स्ट्रगल” में प्रबिता बोरठाकुर और अंकुर विकल मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे।

Published

on

doosra-poster-sourav-ganguly

अभिनय देव के निर्देशन में बनी फिल्म दूसरा…का ट्रेलर दर्शकों के बीच आ चुका है। इस फिल्म में भारत के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली की इंग्लैंड पर फतह की दास्ताँ को खूबसूरती से बयां किया गया है। 13 जुलाई 2002 का वो दिन शायद ही कोई क्रिकेट प्रेमी कभी भूल पाए। नेटवेस्ट श्रृंखला के फाइनल में मुश्किल लक्ष्य का पीछा करते हुए ऐतिहासिक जीत दर्ज कर भारत ने लॉर्ड्स पर तिरंगा फहराया था। जीत के बाद सौरव गांगुली ने अपनी ख़ुशी टी-शर्ट लहराकर ज़ाहिर की थी, जिसे ट्रेलर में दिखाया गया है।

ट्रेलर में एक ओर भारत की अंग्रेजों पर फतह दिखाई गई है और दूसरी ओर एक लड़की की आज़ादी को दर्शाने की कोशिश की गई है। ट्रेलर में बताया गया है कि इंग्लैंड पर इस जीत ने न केवल भारतीय क्रिकेट को बदल कर रख दिया, बल्की इस जीत का प्रभाव आम लोगों के जीवन पर भी पड़ा। ट्रेलर के अंत में बताया गया है कि वर्ष 1947 में हमें राजनीतिक आज़ादी मिली, वर्ष 1991 में आर्थिक आज़ादी मिली और वर्ष 2002 में हमें भावनात्मक आज़ादी मिली।

फिल्म दूसरा: इंडियाज़ अदर फ्रीडम स्ट्रगल में प्रबिता बोरठाकुर और अंकुर विकल मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे। प्रबिता का अभिनय ट्रेलर में काफी दमदार नज़र आ रहा है। बहरहाल इस फिल्म पर फिल्म जगत से लेकर क्रिकेट जगत तक सभी की निगाहें टिकी हुई हैं। सौरव गांगुली के फैंस भी इस फिल्म का बड़ी ही बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। अब यह तो फिल्म के रिलीज़ होने के बाद ही पता चल पायेगा कि इसे दर्शक कितना पसंद करते हैं।

इसी प्रकार की खबरों के लिए सिने ब्लिट्ज़ के साथ बने रहें।

>