Connect with us
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

ट्रेंडिंग

दुती चंद के साहसिक खुलासे ने रवीना टंडन को किया गौरवान्वित

दुती के अनुसार, हर किसी को इस बात की आज़ादी होनी चाहिए कि वह किसके साथ रिश्ता बनाना चाहता है।

Published

on

भारत की सबसे बेहतरीन महिला धावकों में से एक, दुती चंद ने हाल ही में अपने जीवन से जुड़ी एक ऐसी बात कबूली, जिसने सभी को चौंका दिया। दुती ने अपने समलैंगिक होने की बात कबूलते हुए कहा कि मुझे एक लड़की से प्यार है। जिस साहस से दुती ने अपने दिल की बात को समाज के सामने रखा, वह सचमुच सराहनीय है। उनके इस साहसी खुलासे पर आज हर कोई उनके साथ खड़ा नज़र आ रहा है। अब इसी फेहरिस्त में बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री रवीना टंडन भी शामिल हो चुकी हैं।

रवीना ने अपने ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट करते हुए दुती चंद की सराहना की है। रवीना ने अपने ट्वीट में लिखा, “उनकी लाइफ, उनकी पसंद, स्वतंत्र देश, जो उनके होंठों पर मुस्कान भरता है। जीने के लिए एक ज़िन्दगी है, जियो और जीने दो। मुझे उन पर गर्व है।” रवीना के अनुसार, हम एक ऐसे स्वतंत्र देश में रहते हैं, जहाँ सबको एक समान अधिकार है। अपने हक़ से जीने का संवैधानिक अधिकार है। यही बात भारत को सबसे खूबसूरत लोकतान्त्रिक देश बनाती है।

दुती चंद ने अपने बयान में कहा था कि मुझे कोई ऐसा मिल गया है जिससे मुझे जान से भी ज्यादा प्यार है। दुती के अनुसार, हर किसी को इस बात की आज़ादी होनी चाहिए कि वह किसके साथ रिश्ता बनाना चाहता है। दुती ने सुप्रीम कोर्ट के सेक्शन 377 पर आये फैसले को भी एतिहासिक बताया, जो कि हर समलैंगिक के लिए आज़ादी का फरमान है। बहरहाल दुती ने एक ऐसा जीवन साथी चुन लिया है, जो उनके हौसले को बढ़ाता है और उनसे बेहद प्यार करता है। अच्छी बात यह है कि दुती के समलैंगिक होने की बात कबूलने पर सारा देश उनके साथ खड़ा नज़र आ रहा है।

बॉलीवुड की ताज़ा तरीन खबरों के लिए सिने ब्लिट्ज़ के साथ बने रहें।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
>