Connect with us
Advertisement

ट्रेंडिंग

प्रधानमंत्री मोदी बायोपिक : नकारात्मक किरदार में दिखेगा ‘प्रशांत नारायण’ का जलवा

Published

on

This article is also available in: English (English)

प्रधानमंत्री मोदी की बायोपिक फिल्म ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ इन दिनों चर्चें में है। जिसके मुख्य किरदार में विवेक ओबरॉय हैं, यह फिल्म उनके व्यकितगत जीवन पर आधारित है। वहीँ इस फिल्म में अब एक नये किरदार का आगमन हो रहा है। अब इस फिल्म में पीएम मोदी के मुख्य प्रतिद्वंद्वी भी दिखेंगे। यह भूमिका आदित्य रेड्डी नाम के देश के सबसे बड़े बिजनेस टाइकून का एक काल्पनिक चरित्र है।

इस फिल्म में अपने इस किरदार को लेकर प्रशांत नारायण काफी खुश नज़र आ रहें हैं। प्रशांत नारायण इस फिल्म में अपने किरदार को लेकर फिल्म कर्ताओं को काफी ज्यादा धन्यावाद दे रहे हैं। उन्होनें कहा कि हमें इस फिल्म में इस किरदार के लिए रखना हमारे लिए काफी अच्छा है और मैं मुकेश छाबरा और संदीप सिंह को बहुत धन्यवाद देना चाहता हूँ। प्रशांत नारायण ने कहा कि यह मेरे लिए सबसे बड़ी उपलब्धि है और इस फिल्म को लेकर मैं काफी ज्यादा उत्साहित हूँ। यह सेट मेरे लिए एक परिवार की तरह है। उन्होंने कहा कि मैं इस चित्रण के बारे में ज्यादा कुछ नहीं जानता हूँ। मेरा यह मानना है कि यह मेरे लिए काफी मुश्किल होगा। वैसे भी फिल्म के पोस्टर से यह पता चलता है कि फिल्म को देश की 23 भाषाओं में रिलीज़ किया जाएगा। मेरा यह मानना है कि यह फिल्म के लिए काफी अच्छा है।

इस फिल्म में बहुत सारे ऐसे किरदार हैं जो अपने आप में किसी भी भूमिका को करने में महारत हासिल किए हैं। विवेक ओबरॉय, सुरेश ओबरॉय, दिनेश कुमार, मनोज जोशी, अंजन श्रीवास्तव जैसे मंझे हुए कलाकार को इस फिल्म में भूमिका करते देखा जा सकता है। जिस तरह  से फिल्म को अभी से प्रोत्साहित किया जा रहा है। यह कहना बुरा नहीं होगा कि फिल्म को एक अच्छी बज़ट की फिल्म बनने से कोई नहीं रोक सकता है।

Advertisement
>