Connect with us
Advertisement

ट्रेंडिंग

गेम ओवर टीज़र: मौत के खेल में उलझीं तापसी पन्नू

हमें लाइफ दो बार मिलती है और जब दूसरी लाइफ शुरू होती है, तो हमें यह पता चलता है कि हमारे पास केवल एक ही लाइफ बची है।

Published

on

Taapsee-Pannu-Game-Over-teaser

This article is also available in: English (English)

तापसी पन्नू अभिनीत फिल्म गेम ओवर का टीज़र दर्शकों के बीच आ चुका है। टीज़र की शुरुआत ही वीडियो गेम के कुछ उपकरणों से होती है और आखिर में एक जलता हुआ गेमिंग कंसोल दिखाया गया है। टीज़र रिलीज़ से पहले ही फिल्म कर्ताओं ने यह आगाह कर दिया था कि यह एक मौत का खेल होगा और टीज़र में भी वही नज़र आया। तापसी पन्नू मौत के खेल में बुरी तरह फंस चुकी हैं।

टीज़र में बताया गया है कि हमें लाइफ दो बार मिलती है और जब दूसरी लाइफ शुरू होती है, तो हमें यह पता चलता है कि हमारे पास केवल एक ही लाइफ बची है। यह फिल्म इस वर्ष 14 जून को हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज़ की जाएगी। टीज़र को देखकर तो यही लगता है कि यह फिल्म पूरी तरह सस्पेंस से भरी हुई है। टीज़र में तापसी हमेशा की तरह दमदार अभिनय करती नज़र आ रही हैं। अब देखना ये है कि फिल्म कितनी दमदार साबित होती है।

हम आपको बता दें कि इस फिल्म के हिंदी वर्जन को फिल्मकर्ता अनुराग कश्यप प्रस्तुत कर रहे हैं। हाल ही में फिल्म का पोस्टर भी सामने आया था, जिसमें एक लहू-लुहान हाथ ऊपर की ओर उठा हुआ नज़र आया था। पोस्टर और फिर दमदार टीज़र देखने के बाद दर्शकों में इस फिल्म को देखने की बेसब्री बढ़ चुकी है। हालाँकि फिल्म के परदे पर आने के बाद ही यह पता चल पायेगा कि तापसी अपने अभिनय से दर्शकों पर कितना छाप छोड़ पाती हैं।

बॉलीवुड की ताज़ा तरीन खबरों के लिए सिने ब्लिट्ज़ के साथ बने रहें।

Advertisement
>