Connect with us

न्यूज़ और गॉसिप

कुणाल खेमू ने किया खुलासा, 2020 में आ सकती है ‘गोलमाल 5 ?

अजय देवगन, तुषार कपूर, श्रेयस तलपड़े और अरशद वारसी के साथ अभिनेता कुणाल खेमू भी इस ‘गोलमाल गैंग’ का हिस्सा रहे हैं।

Published

on

Kunal Khemmu

This article is also available in: English (English)

निर्देशक रोहित शेट्टी की गोलमाल सीरीज का क्रेज दर्शकों में खूब है। उनकी गोलमाल सीरीज काफी हिट रही है। हाल ही में परदे पर आई गोलमाल अगेन भी इस वर्ष की सुपरहिट फिल्मों में से एक रही थी। हालाँकि दर्शकों के मन में भी एक सवाल है कि गोलमाल का अगला पार्ट कब आएगा। इसी सिलसिले में हमें एक एक्सक्लूसिव जानकारी हाथ लगी है।

अजय देवगन, तुषार कपूर, श्रेयस तलपड़े और अरशद वारसी के साथ इस ‘गोलमाल गैंग’ का हिस्सा रहे अभिनेता कुणाल खेमू ने गोलमाल 5 को लेकर एक खुलासा किया है। कुणाल ने कहा, “हम गोलमाल के अगले पार्ट की तैयारी करने जा रहे हैं, वर्ष 2020 में यह फिल्म आ सकती है, इसलिए हम इसे लेकर आगे सोच रहे हैं।” खेमू ने यह भी कहा कि ये घोषणा अनौपचारिक है और इसपर काम शुरू होगा।

कुणाल खेमू के इस खुलासे के बाद यह बात तो तय हो गई है कि फिल्म कर्ताओं के बीच इस फिल्म को लेकर भी चर्चाएँ चल रही है। हालाँकि इस फिल्म को लेकर अबतक कोई अधिकारिक घोषणा नहीं हुई है। लेकिन अगर यह फिल्म अगले साल आती है, तो यह प्रशंसकों के लिए किसी खुशखबरी से बढ़कर नहीं है। फ़िलहाल हमें इस फिल्म से जुड़ी और जानकारी नहीं मिल पाई है, अगर हमें कोई जानकारी मिलती है, तो उसे हम आपके सामने ज़रूर लायेंगे।

बॉलीवुड की ताज़ा तरीन खबरों के लिए सिने ब्लिट्ज़ के साथ बने रहें।

>