Connect with us
Advertisement

ट्रेंडिंग

अमिताभ बच्चन ने लखनऊ से शेयर की ऐतिहासिक तस्वीरें

लखनऊ में इन दिनों शूजित सरकार की फिल्म “गुलाबो-सिताबो” की शूटिंग चल रही है।

Published

on

हिंदी फिल्म जगत के महानायक अमिताभ बच्चन इन दिनों लखनऊ में अपनी अगली फिल्म गुलाबो-सिताबो की शूटिंग कर रहे हैं। हाल ही में इस फिल्म से उनका फर्स्ट लुक भी दर्शकों के बीच आया है, जिसमें वह एक खड़ूस बूढ़े के अवतार में नज़र आ रहे हैं। हालाँकि इस बार बिग बी ने लखनऊ से कुछ ऐतिहासिक तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की है।

बिग बी ने अपने ट्विटर हैंडल से लखनऊ स्थित कैसर बाग़ गेट के पुरातत्व विभाग से कुछ ऐतिहसिक तस्वीरें अपने प्रशंसकों के बीच साझा की है। ये सभी तस्वीरें बेहद खूबसूरत हैं। इन तस्वीरों को साझा करते हुए अमिताभ बच्चन ने लिखा, “लखनऊ…और ऐतिहासिक पुरातत्व विभाग.. कैसर बाग़ गेट, और ‘तहज़ीब’ हर जगह..।”

 

लखनऊ को नवाबों का शहर कहा जाता है और यहाँ मौजूद ऐतिहासिक धरोहरों से यह शहर आज भी बेहद खूबसूरत है। बिग बी ने इसकी झलक अपने प्रशंसकों को दिखाई है। हम आपको बता दें कि शूजित सरकार के निर्देशन में बन रही इस फिल्म की शूटिंग ज़ोरों पर चल रही है। इस फिल्म में बिग बी के साथ पहली बार आयुष्मान खुराना भी नज़र आने वाले हैं। इस जोड़ी को एक साथ परदे पर देखने की बेसब्री दर्शकों में भी साफ़ देखी जा रही है। अब देखना ये है कि यह जोड़ी परदे पर कितना धमाल मचाती है।

इसी प्रकार की खबरों के लिए सिने ब्लिट्ज़ के साथ बने रहें।

Advertisement
>