Connect with us
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

ट्रेंडिंग

फ़िल्म 83 से रणवीर सिंह का फर्स्ट लुक आउट

रणवीर सिंह अपने फर्स्ट लुक में हूबहू कपिल देव की तरह ही लग रहे हैं।

Published

on

Ranveer-Singh-new-song
कपिल देव की बायोपिक 83 पिछले कुछ समय से लगातार सुर्खियों में छाई हुई है। यह फ़िल्म वर्ष 1983 में भारतीय टीम के विश्वकप जीत पर आधारित है। फ़िल्म की शूटिंग इन दिनों लंदन में चल रही है। इस फ़िल्म के लिए सभी कलाकारों ने खूब मेहनत किया है। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर आती रही हैं। अब इस फ़िल्म से रणवीर सिंह का फर्स्ट लुक भी दर्शकों के सामने आ चुका है।
रणवीर सिंह अपने फर्स्ट लुक में हूबहू कपिल देव की तरह ही लग रहे हैं। अगर 1983 के कपिल देव की तस्वीर देखी जाए, तो उसमें भी कपिल देव बिल्कुल ऐसे ही दिखाई देंगे। चमकीली आंखें, घने बाल, गेंद को स्विंग करते रणवीर सिंह ने अपने फर्स्ट लुक से सभी को चौंका दिया है। रणवीर सिंह ने अपने जन्मदिन के अवसर पर अपने प्रशंसकों को यह खूबसूरत भेंट दी है। उन्होंने अपने इस फर्स्ट लुक को शेयर करते हुए लिखा, “मेरे खास दिन पर, हरियाणा हरिकेन कपिल देव।”

हम आपको बता दें कि रणवीर सिंह की 83 अगले साल 10 अप्रैल के दिन सिनेमा घरों में दस्तक देगी। इस फ़िल्म में रणवीर सिंह के साथ उनकी पत्नी दीपिका पादुकोण भी नज़र आने वाली हैं। शादी के बाद रणवीर और दीपिका पहली बार किसी फ़िल्म में एक साथ काम करते हुए दिखाई देंगे।
सिने ब्लिट्ज़ की ओर से रणवीर सिंह को जन्मदिन की ढ़ेर सारी शुभकामनाएं।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
>