Connect with us
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

ट्रेंडिंग

शिल्पा शेट्टी के जन्मदिन पर दिखी पति राज कुंद्रा की दीवानगी

शिल्पा शेट्टी को उनके 44वें जन्मदिन पर हमारी ‘सिने ब्लिट्ज़’ टीम की ओर से ढ़ेर सारी बधाईयां।

Published

on

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी आज अपना 44वां जन्मदिन मना रही हैं। इस जन्मदिन के अवसर पर उन्हें हर किसी से बधाईयां मिल रही हैं, लेकिन उनके पति राज कुंद्रा ने जो दीवानगी भरा संदेश सोशल मीडिया पर शेयर किया है, वह सबसे ख़ास है।

राज कुंद्रा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक तस्वीर शेयर की है और इस तस्वीर के साथ उन्होंने शिल्पा शेट्टी को जन्मदिन की बधाई दी है। उन्होने लिखा, “जब हमारे सफर की ओर मैं मुड़कर देखता हूं, तो मैं बस ईश्वर को शुक्रिया कहता हूं कि उन्होंने अपनी सबसे प्यारी परी को मुझे दे दिया है। तुम मेरे लिए एक वरदान की तरह हो और मैं यह बता नहीं सकता कि मैं तुमसे कितना प्यार करता हूं। तुम्हें जन्मदिन की बहुत बहुत बधाई शिल्पा।”

उन्होंने आगे लिखा, “मेरी प्रिय, तुम्हारे सभी सपने सच हों और जो चाहो वो तुम्हें मिले। तुमने स्वस्थ और खुशहाल जीवन शैली के साथ यह साबित कर दिया है कि उम्र बस एक संख्या है। हम सबको प्रेरित करने के लिए तुम्हारा तहे दिल से शुक्रिया।” हम आपको बता दें कि राज और शिल्पा इस वर्ष नवम्बर माह में अपनी शादी की दसवीं सालगिरह भी मनाने वाले हैं। शिल्पा फिलहाल फिल्मों से दूर हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर अपने प्रशंसकों के बीच काफी सक्रीय रहती हैं। शिल्पा शेट्टी को उनके 44वें जन्मदिन पर हमारी सिने ब्लिट्ज़ टीम की ओर से ढ़ेर सारी बधाईयां।

इसी तरह की खबरों के लिए सिने ब्लिट्ज़ के साथ बने रहें।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
>