Connect with us
Advertisement

ट्रेंडिंग

आखिर क्यों हिना खान बनीं ट्रोलिंग का शिकार ?

कान्स फिल्म फेस्टिवल में अपने फैशन को लेकर हिना खान को किया गया ट्रोल

Published

on

Hina-Khan-Lines

इन दिनों बॉलीवुड के सितारे कान्स फिल्म फेस्टिवल में अपना जलवा बिखेर रहे हैं। इस फेहरिस्त में प्रियंका चोपड़ा, कंगना रनौत और हिना खान जैसे सितारों ने यहाँ पर शिरकत की है। यहाँ पर अन्य फिल्मीं सितारे भी अपनी प्रतिक्रया देनें से नहीं रोक सके। हम आप को बता दें कि हिना खान पहली बार इस फिल्म फेस्टिवल में अपना कदम रखी हैं। टीवी की दुनिया में अपना नाम कमाने वाली हिना खान अब बॉलीवुड की तरफ रुख करती दिख रही हैं।

इसी बीच कान्स में पहली बार कदम रखने वाली हिना खान को ट्रोलिंग का सामान भी करना पड़ा है। कान्स पहुची हिना खान को लेकर फिल्मफेयर मैगज़ीन के के एडिटर जीतेन्द्र पिल्लेई ने हिना खान को एक तरह से ट्रोल किया है।

जीतेन्द्र पिल्लेई ने अपने इन्स्टाग्राम पर हिना के बारे में लिखा कि “अचानक कान्स, चंदिवाली स्टूडियो जैसे बन गया है क्या?” अब इस पर जंग चिड़ना तो लाज़मी ही था। यही वजह थी कि ऐसे बयान पर फिल्मीं दिग्गजों ने इनकी खूब निंदा कि है, इस कतार में सलमान खान भी सामिल हैं जब पत्रकारों ने इस विषय पर सवाल किया तो सलमान खान ने जवाब दिया कि “एक एडिटर के लिए यह एक ज़िमेदाराना कमेंट है, उन्होंने सोच समझ कर ही बोला होगा।” ट्रोलिंग ने अब यहीं थमनें का नाम नहीं लिया। सभी अटकलों के बीच कंगना की बहन रंगोली ने हिना खान के अभिनय की ज़रदार तारीफ किया हैं। चाहे ट्रोलिंग हो, एडिटर को मोम्मेंट हो या रंगोली की तारीफ एक बात तो सच है कि हिना ने अपनी छाप खूब छोड़ी हैं।

इसी तरह की ख़बरों के लिए सिने ब्लिट्ज के साथ बने रहें

Advertisement
>