Connect with us
Advertisement

ट्रेंडिंग

इस हिंदी फिल्म से हिना खान फिल्मों में कर रही हैं पदार्पण

हिना खान फिल्म ‘लाईन्स’ से बॉलीवुड में कर रही हैं पदार्पण

Published

on

Hina-Khan

टीवी कलाकार हिना खान इन दिनों फ्रांस में कान्स फिल्म फेस्टिवल में अपना जौहर दिखा रही हैं। भारत ही नहीं दुनिया भर में आज हिना खान के फैशन का जादू सर चढ़ कर बोल रहा है। टीवी सीरियल ही नहीं अब हिना फिल्मों में अपना पदार्पण करने जा रही हैं। हिना खान नें अपने करियर की शुरुआत ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से शुरू किया था। यह उनके लिए काफी अच्छी खबर है कि अब ये हिंदी फिल्म जगत में कदम रखने जा रही हैं।

कान्स फिल्म में वैसे तो भारत की किसी भी फिल्म को जगह नहीं मिली है, लेकिन हिना खान की पहली फिल्म लाइन्स के पोस्टर को रिलीज़ कर दिया गया है। यह फ्रांस में आयोजित 72वाँ कान्स फिल्म फेस्टिवल है। भारत के लिए बेहद दुःख की बात है, कि हमारी कोई ऐसी नामी-गिरामी फिल्म कान्स में अभी तक अपनी जगह कायम करने में नाकाम रही है। कान्स के लिए भारत का रिकॉर्ड काफी बुरा माना जा सकता है, लेकिन यहाँ बॉलीवुड की शुंदर हसीनाओं का जादू खूब सर चढ़ कर बोल रहा है।

इन दिनों हिना खान भी कान्स में ज़लवे बिखेरने का काम कर रही हैं। इसी बीच हिना खान ने अपनी इस फिल्म के बारे में जानकारी देते हुए इन्स्टाग्राम पर इस फिल्म से सम्बंधित एक पोस्टर को जारी किया है, जो कि यह हिना खान की पहली फिल्म है तो हिना के साथ-साथ उनके चाहने वालों को भी इस फिल्म की बड़ी बेसब्री से इंतजार है। इस पोस्टर में हिना खान काँटों से भरे जाल के पीछे देखी जा रही हैं।

 

इसी तरह की ख़बरों के लिए सिने ब्लिट्ज में साथ बनें रहे

Advertisement
>