Connect with us
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

ट्रेंडिंग

सुपर 30: ऋतिक रोशन ने याद किया उन सुपर छात्रों के सुपर टीचर को !

ऋतिक रोशन की आने वाली फिल्म ‘सुपर 30’ इन दिनों लगातार सुर्खियों में छाई हुई है

Published

on

Hrithik Roshan

ऋतिक रोशन की आने वाली फिल्म सुपर 30 इन दिनों लगातार सुर्खियों में छाई हुई है। यह फिल्म गणितज्ञ आनंद कुमार की जीवनी पर आधारित है। फिल्म का ट्रेलर दर्शकों की बीच पहले ही आ चुका है। ट्रेलर में ऋतिक का अभिनय दर्शकों को बेहद पसंद आया। आए दिन ऋतिक रोशन अपने सोशल मीडिया पर कुछ-न-कुछ जानकारियां डालते ही रहते हैं।

पिछली बार ऋतिक रोशन ने कुछ तस्वीरें अपने सोशल मीडिया पर साझा किया था। जिसमें वे माधुरी दीक्षित के साथ एक डांस शो में थिरकते देखे जा रहे थें। अब इस बार फिर ऋतिक रोशन ने अपनी फिल्म से सम्बंधित कुछ ऐसा ही लिखा “सुपर 30 पर काम करने से मुझे उन शिक्षकों के बारे में सोचना पड़ा, जो मुझे आज बनाने वाले हैं। जब,कि मेरे दिमाग में बहुत सारे नाम आए, दो ऐसे हैं जिन्हें मैं #MySuperTeacher कहता हूं।”

हम आपको बता दें कि इस फिल्म में गणितज्ञ आनंद कुमार की कोचिंग क्लास ‘सुपर 30’ की कहानी को बयां किया गया हैं, जिसमें वह गरीब बच्चों को नि:शुल्क आईआईटी-जेईई की शिक्षा प्रदान करते हैं। इस ‘सुपर 30’ में कुल 30 बच्चों को ही प्रवेश दिया जाता है।

इस फिल्म को बनाने का उद्देश्य भी कहीं न कहीं यही है कि उनके इस शानदार शैक्षणिक योगदान को सभी जानें। अब देखने की बात यह होगी कि लोग इस फिल्म में ऋतिक रोशन और उनके अभिनय को कितना पसंद करते हैं।

 

 

इस तरह की ख़बरों के लिए सिने ब्लिट्ज के साथ बने रहे

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
>