Connect with us

ट्रेंडिंग

इंडियन टीम की जर्सी में सोनाक्षी सिन्हा ने लगाया सिक्सर

ये वर्ल्ड कप हमारा है -सोनाक्षी सिन्हा

Published

on

भारतीय टीम ने विश्व कप 2019 में अपना आगाज़ जीत के साथ किया है। एक ओर जहाँ विराट कोहली की कप्तानी में टीम इंडिया मैदान पर विपक्षी टीमों को पस्त करने में लगी है, वहीँ दूसरी ओर भारतीय टीम के सपोर्ट में पूरा देश खड़ा है। इसका एक नमूना सोनाक्षी सिन्हा ने अपने सोशल मीडिया पेज पर एक वीडियो शेयर करके दिया है।

सोनाक्षी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक 43 सेकंड का छोटा सा वीडियो अपने प्रशंसकों के बीच साझा किया है। इस वीडियो में वह भारतीय टीम की जर्सी में नज़र आ रही हैं, जिसका नंबर 02 है। सोनाक्षी एक गाने पर डांस करती नज़र आ रही हैं, वह इस दौरान बैट से शॉट खेलती भी नज़र आ रही हैं। गाने के बोल इस प्रकार से हैं, “वर्ल्ड कप की है तैयारी, देखेगी दुनिया सारी, इंडिया की दावेदारी, ये कैप हमारा है…जान है मान है ये, सबकी शान है ये, टीम नौजवान है ये, ये कप हमारा है…ये कप हमारा है।”

 

इस वीडियो के साथ सोनाक्षी ने लिखा है, “वर्ल्ड कप के लिए बेहद उत्साहित हूँ, मुझे मालूम है आप भी इतने ही उत्साहित हैं, इसलिए टीम इंडिया के सपोर्ट में आएं। सोनाक्षी ने इस वीडियो को ‘ये कप हमारा है‘ के हैशटैग के साथ शेयर किया है। विश्वकप की बात करें, तो भारतीय टीम अपना पहला मुकाबला जीत चुकी है और अब वह जीत के सिलसिले को बरकरार रखना चाहती है। हम भी चाहते हैं भारतीय टीम अपने सभी मैच जीते और विश्व कप को लेकर घर लौटे।

इसी तरह की खबरों के लिए सिने ब्लिट्ज़ के साथ बने रहें।

>