Connect with us
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

ट्रेंडिंग

हिंदी मीडियम 2 से जल्द वापसी कर सकते हैं इरफ़ान खान!!

Published

on

बॉक्स ऑफिस पर हिंदी मीडियम की सफलता के बाद इसके सीक्वेल की चर्चाएं जोरों पर थी, लेकिन इरफान खान की तबियत बिगड़ने के चलते यह फिल्म भी अधर में लटक गई। इरफ़ान के मित्र और फिल्म निर्देशक तिग्मांशु धूलिया ने इस फिल्म को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है। तिग्मांशु के अनुसार, उन्हें उम्मीद है कि इरफ़ान जल्द वापसी करेंगे और उनकी वापसी फिल्म हिंदी मीडियम 2 ही होगी।

एक ओर भले ही तिग्मांशु इरफ़ान खान के हिंदी मीडियम 2 से जल्द परदे पर वापसी करने की बातें कह रहे हैं, लेकिन सूत्रों की मानें, तो इरफ़ान अब भी पूरी तरह ठीक नहीं हुए हैं। इरफ़ान की तबियत में धीरे-धीरे सुधार आता दिखाई दे रहा है। हालाँकि गौर करने वाली बात यह है कि इरफ़ान खान को पूरी तरह ठीक होने में अभी वक़्त लगेगा, लेकिन ठीक होने के बाद भी वह लगभग 1 साल तक काम नहीं कर सकेंगे। ऐसे में हिंदी मीडियम 2 में अभिनय की बात तो सपनो जैसा ही लगता है। वैसे भी इरफ़ान के फैंस उन्हें पूरी तरह ठीक होकर वापसी करते हुए देखना चाहते हैं।

तिग्मांशु धूलिया ने यह भी खुलासा किया कि वह यह फिल्म खास तौर पर इरफ़ान के लिए ही लिख रहे हैं। धूलिया की तरह ही विशाल भारद्वाज भी इरफ़ान के साथ एक प्रोजेक्ट पर काम करना चाहते थे। इसके लिए वह इरफ़ान के अपोजिट में दीपिका पादुकोण को लेने वाले थे। उन्होंने गैंगस्टर ड्रामा फिल्म का एलान भी कर दिया था। हालाँकि अचानक बिगड़ी इरफ़ान की तबियत ने इस फिल्म को भी अधर में डाल दिया। इस फिल्म को लेकर अगर विशाल भारद्वाज की सुने, तो वह इरफ़ान के अलावा किसी और अभिनेता के साथ यह फिल्म करना ही नहीं चाहते हैं। हिंदी फिल्म जगत से जुड़ी ताज़ा तरीन खबरों के लिए हमारे चैनल सिनेब्लिट्ज़ हिंदी के साथ जुड़े रहें।

Continue Reading
Click to comment
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
>