Connect with us

ट्रेंडिंग

फिल्म “झूठा कहीं का” की रिलीज़ को लेकर खुश नहीं हैं ऋषि कपूर

ऋषि कपूर की आगामी फिल्म “झूठा कहीं का” 19 जुलाई को सिनेमा घरों में दस्तक देने को पूरी तरह तैयार है।

Published

on

rishi-kapoor-august-return

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता ऋषि कपूर इन दिनों न्यूयॉर्क में कैंसर का इलाज़ करवा रहे हैं। फ़िलहाल कैंसर से वह पूरी तरह उबर चुके हैं और घर वापसी की तैयारी कर रहे हैं। हालाँकि घर वापसी से पहले उनकी फिल्म झूठा कहीं का सिनेमा घरों में दस्तक देने वाली है। ऐसे में एक ओर जहाँ दर्शक उनकी फिल्म को लेकर काफी उत्साहित नज़र आ रहे हैं, वहीँ दूसरी ओर ऋषि कपूर अपनी फिल्म की रिलीज़ को लेकर खुश नहीं हैं।

ऋषि कपूर की आगामी फिल्म झूठा कहीं का 19 जुलाई को सिनेमा घरों में दस्तक देने को पूरी तरह तैयार है। ऋषि कपूर की घर वापसी से पहले उनकी फिल्म फिल्म परदे पर रिलीज़ होने वाली है। उनके प्रशंसक इस फिल्म को देखने थिएटर ज़रूर जाएंगे। लेकिन ऋषि कपूर अपनी इस वापसी फिल्म को लेकर खुश नहीं हैं। एक सूत्र से मिली जानकारी के अनुसार, इस फिल्म की शूटिंग काफी पहले की गई थी और ऋषि कपूर इस फिल्म की शूटिंग को पूरा भी नहीं कर पाए थे। कैंसर से जंग लड़ने के बाद वह परदे पर किसी ख़ास फिल्म से वापसी करना चाहते थे, लेकिन ऐसा नहीं हो पाया।

शायद यही कारण है कि फिल्म को लेकर ऋषि कपूर ने सोशल मीडिया पर भी कोई संदेश अपने प्रशसंकों के लिए नहीं लिखा है। भले ही उनके प्रशंसक इस फिल्म को लेकर उत्साहित हों, लेकिन वह खुद उत्साहित नहीं हैं। हम आपको बता दें कि इस फिल्म का निर्देशन समीप कांग ने किया है। इस फिल्म में ऋषि कपूर, जिमी शेरगिल, ओमकार कपूर और सनी सिंह मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे। बहरहाल फिल्म की रिलीज़ नज़दीक है, अब देखना ये होगा कि फिल्म में ऋषि कपूर का अभिनय कितना दमदार है।

इसी प्रकार की खबरों के लिए सिने ब्लिट्ज़ के साथ बने रहें।

>