Connect with us
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

ट्रेंडिंग

जॉन अब्राहम और अनिल कपूर की ‘पागलपंती’

Published

on

This article is also available in: English (English)

दर्शकों को जल्द ही वेलकम बैक की जॉन अब्राहम और अनिल कपूर की कॉमेडी जोड़ी दोबारा परदे पर नज़र आने वाली है। अनीस बाज़मी की आगामी फिल्म ‘पागलपंती’ में जॉन अब्राहम और अनिल कपूर एक बार फिर अपने मजाकिया किरदार से दर्शकों को खूब हंसाने वाले हैं। यह फिल्म फरवरी के पहले सप्ताह में सिनेमाघरों में दस्तक देगी। यह फिल्म कॉमेडी से भरपूर है और दर्शकों को खूब हंसाने वाली है। जानकारी के अनुसार, पहले इस फिल्म की शूटिंग मुंबई में होगी और फिर उसके बाद इसकी शूटिंग लन्दन और लीड्स में की जाएगी। बाजमी पहले मुंबई में शूट पूरा करेंगे, उसके बाद लन्दन में करीब एक महीने तक इसकी शूटिंग की जायेगी।

इस फिल्म में जॉन और अनिल के अलावा अरशद वारसी, पुलकित सम्राट, उर्वशी रौटेला और कीर्ति खरबंडा जैसे स्टार भी शामिल हैं। पहले इस फिल्म का नाम साढ़े साती रखा गया था, लेकिन अब इसे बदलकर पागलपंती कर दिया गया है। यह फिल्म जॉन अब्राहम के इर्द-गिर्द घूमती है, जो कि इसमें एक बैड बॉय की भूमिका निभा रहे हैं। हालाँकि उन्हें अपने ही जैसे कुछ लोगों का साथ मिलता है और उनके ज़िन्दगी की गाड़ी चल पड़ती है। गौरतलब हो कि जॉन और अनीस वेलकम बैक में एक साथ नज़र आये थे, अब अनीस उनके साथ अपनी दूसरी फिल्म कर रहे हैं। जॉन के अलावा फिल्म में अनिल कपूर का चेहरा भी अहम है। अनीस के साथ अनिल नो एंट्री, वेलकम, वेलकम बैक और मुबारकां जैसी कॉमेडी हिट मूवी कर चुके हैं। अब इनकी नज़रे आगामी फिल्म पागलपंती पर टिकी हैं।

बता दें कि कयास ये भी लगाये जा रहे हैं कि यह फिल्म साल के अंत तक सिनेमाघरों में आ सकती है। लेकिन अब फरवरी के पहले सप्ताह में इसके रिलीज़ की खबरें आ रही हैं। फ़िलहाल अनीस बाजमी आंखें 2 और रेडी के सिक्वल की तैयारी में भी काफी व्यस्त हैं।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
>