Connect with us

ट्रेंडिंग

जॉन अब्राहम की फिल्म “बाटला हाउस” का गाना ‘रुला दिया’ रिलीज़

जॉन अब्राहम की फिल्म “बाटला हाउस” 15 अगस्त के दिन सिनेमा घरों में दस्तक देगी।

Published

on

mrunal-thakur-john-abraham-batla-house

बॉलीवुड के ‘रोमियो’ जॉन अब्राहम की फिल्म बाटला हाउस इन दिनों लगातार सुर्ख़ियों में बनी हुई है। फिल्म की कहानी बाटला हाउस ट्रेजेडी की सच्ची घटना पर आधारित है। जिसे परदे पर देखने के लिए दर्शक बेहद उत्साहित हैं। फिल्म बाटला हाउस भले ही 15 अगस्त के दिन सिनेमा घरों में दस्तक देगी, लेकिन फिल्म के गाने एक के बाद एक दर्शकों के सामने आ रहे हैं। अंकित तिवारी की आवाज़ में फिल्म का दूसरा गाना रिलीज़ कर दिया गया है।

कुछ दिन पहले ही जॉन अब्राहम की फिल्म बाटला हाउस का पहला गाना ओ साकी साकी रिलीज़ किया गया था, जो कि एक आइटम सॉन्ग था, जिसमें नोरा फ़तेही के ठुमकों ने दर्शकों को दीवाना बनाया था। अब बाटला हाउस का दूसरा गाना भी दर्शकों के बीच आ चुका है। अंकित तिवारी और ध्वनि भानुशाली की आवाज़ से सुसज्जित गीत रुला दिया सीधे दिल को छूता है। इस गीत के बोल प्रिंस पांडेय ने लिखे हैं और इसे अंकित तिवारी ने म्यूजिक दिया है।

हम सभी को शायद इस बात का अंदाज़ा नहीं है कि देश के लिए जीने-मरने वाले सिपाही की भी एक ज़िन्दगी होती है, जो कि हम जैसी नहीं होती। एक ओर देश और दूसरी ओर पारिवारिक जीवन को एक साथ संभालना और अपनों की रक्षा करने की जिम्मेदारी सैनिकों के कन्धों पर होती है। इस फिल्म में जॉन अब्राहम एक इंवेस्टिगेटिंग पुलिस अफसर की भूमिका में दिखाई देंगे। इस गाने में एक पुलिसवाले की काम के प्रति तत्परता को दिखाया गया है, जिसके चलते उसके निजी जीवन में भी कितने ही उतार-चढाव आते हैं, लेकिन उसके चेहरे पर सिकन तक नहीं आती। वह इन सभी परेशानियों को दरकिनार कर अपने ड्यूटी पर जाते हैं और गोलियां भी खाते हैं। इस गाने में जॉन और मृणाल ठाकुर की जोड़ी दर्शकों को बेहद पसंद आ रही है।

इस फिल्म की बात की जाये, तो बाटला हाउस एनकाउंटर के बाद के इन्वेस्टीगेशन को इस फ़िल्म में दिखाया गया है। बाटला हाउस में जॉन, डीसीपी संजीव कुमार यादव की भूमिका में नज़र आने वाले हैं। जबरदस्त डायलॉग्स से सुसज्जित फिल्म के ट्रेलर में एक बार फिर जॉन का दमदार अभिनय नज़र आया था। पुलिस अफसर के किरदार में जॉन ने जिस प्रकार से खुद को ढाला है वह काबिले तारीफ है। बहरहाल इस फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार किया जा रहा है, फिल्म के परदे पर आने के बाद ही पता चल पायेगा कि आखिर फिल्म कितनी दिलचस्प और दमदार है।

इसी प्रकार की खबरों के लिए सिने ब्लिट्ज़ के साथ बने रहें।

>