Connect with us
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

ट्रेंडिंग

अब चीनी परदे पर छाएगी “काबिल” इस दिन होगी रिलीज़

इस फिल्म में ऋतिक एक अंधे व्यक्ति का किरदार निभा रहे हैं, जो हालातों से हारने के बजाय उससे लड़ने का फैसला करता है।

Published

on

Kaabil Hrithik

This article is also available in: English (English)

वर्ष 2017 में आई ऋतिक रोशन की सुपरहिट एक्शन-थ्रिलर फिल्म काबिल अब चीनी परदे पर दस्तक देने के लिए पूरी तरह तैयार है। भारतीय सिनेमा घरों में धमाल मचाने के बाद आखिरकार अब यह फिल्म चीन में रिलीज़ की जायेगी। इस वर्ष 5 जून को ऋतिक की काबिल चीनी सिनेमा घरों में दस्तक देगी। फिल्म को जिस प्रकार से भारतीय दर्शकों द्वारा प्यार मिला, उससे यह अनुमान लगाये जा रहे हैं कि यह फिल्म चीनी सिनेमा घरों में भी खूब चलने वाली है।

ऋतिक रोशन की यह पहली फिल्म है, जो चीनी सिनेमा घरों में रिलीज़ हो रही है। भारतीय फ़िल्में चीन में काफी सराही जाती हैं, इस बात का प्रमाण आमिर खान की रिलीज़ हुई फिल्मों के कलेक्शन को देखकर लगाया जा सकता है। अप्रैल में चीनी सिनेमा घरों में रिलीज़ हुई आयुष्मान खुराना अभिनीत फिल्म अन्धाधुन ने भी उम्मीद से बेहतर कलेक्शन किया है। अब काबिल के चीनी परदे पर आने के बाद ही यह पता चल पायेगा कि ऋतिक की यह फिल्म चीनी दर्शकों को लुभाने में कितना कामयाब हो पाती है।

संजय गुप्ता के निर्देशन में बनी इस फिल्म की कहानी और इसमें ऋतिक रोशन और यामी गौतम के अभिनय को भारतीय दर्शकों ने खूब सराहा था। हम आपको बता दें कि इस फिल्म में ऋतिक एक अंधे व्यक्ति का किरदार निभा रहे हैं, जो हालातों से हारने के बजाय उससे लड़ने का फैसला करता है। फिल्म में उनके इसी ज़ज्बे को खूब पसंद किया गया। बहरहाल भारतीय सिनेमा घरों में तो इस फिल्म ने सेंचुरी लगाई थी, अब देखना है कि चीनी बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म का कलेक्शन कितना रहता है।

बॉलीवुड की ताज़ा तरीन खबरों के लिए सिने ब्लिट्ज़ के साथ बने रहें।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
>