Connect with us
Advertisement

न्यूज़ और गॉसिप

कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल ने आलिया भट्ट पर कसा तंज

हाल ही में जब अजय देवगन की फिल्म दे दे प्यार दे का ट्रेलर दर्शकों के बीच आया था, तो उसमें आलोक नाथ को लेकर विवाद खड़ा हो गया था।

Published

on

कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल पिछले कुछ दिनों से आलिया भट्ट और उनकी माँ सोनी राजदान के पीछे हाथ धोकर पड़ी हुई हैं। वह इन पर लगातार आरोप पर आरोप जड़ रही हैं। हाल ही में उन्होंने #मीटू पर अजय देवगन के खिलाफ आये तनुश्री दत्ता के बयान का समर्थन भी किया था। अब #मीटू को लेकर ही उन्होने आलिया भट्ट पर तंज कसा है।

रंगोली ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक ट्वीट पोस्ट करते हुए लिखा, “जहाँ पूरी दुनिया #मीटू पर सामने आकर बोल रही है, वहीँ आलिया कहती हैं कि मैं चुप रहूंगी और जुल्म सहूंगी, यह कितना प्रतिगामी है, एक ब्रिटिश लड़की की ऐसी सोच, अगर आप पापा करण जौहर से सीखेंगी तो ज़ाहिर है नौटंकी ही लगेगी।” आलिया भट्ट पर रंगोली के अलावा कंगना रनौत भी निशाना साधती रही हैं।

हाल ही में जब अजय देवगन की फिल्म दे दे प्यार दे का ट्रेलर दर्शकों के बीच आया था, तो उसमें आलोक नाथ को लेकर विवाद खड़ा हो गया था। इसपर तनुश्री दत्ता ने फिल्म कर्ताओं और अजय देवगन की खूब आलोचना की थी। इस संबंध में भी रंगोली ने तनुश्री का समर्थन किया था। रंगोली के अनुसार, “बॉलीवुड में बैठे ऐसे लोग एक धब्बा हैं, यह लोग पैसे और पॉवर का गलत इस्तेमाल करते हैं।” बहरहाल अबतक आलिया की ओर से इसपर कोई बयान सामने नहीं आया है। अगर ऐसा कोई बयान सामने आता है, तो उसे हम आपके सामने लाने में देर नहीं करेंगे।

बॉलीवुड की ताज़ा तरीन खबरों के लिए सिने ब्लिट्ज़ के साथ बने रहें। 

Advertisement
>