Connect with us

न्यूज़ और गॉसिप

एक महीने की जेल के बाद करण ओबेरॉय को हाईकोर्ट से मिली बेल

महिला ज्योतिषी की शिकायत के बाद मुंबई की ओशिवरा पुलिस ने 6 मई की शाम को आरोपी करण ओबेरॉय को हिरासत में लिया था।

Published

on

Karan-Oberoi

रेप केस के आरोप में पिछले एक महीने से जेल में बंद टीवी स्टार करण ओबेरॉय को मुंबई हाईकोर्ट से आखिरकार बेल मिल गई है। महिला ज्योतिषी की शिकायत के बाद मुंबई की ओशिवरा पुलिस ने 6 मई को करण ओबेरॉय को हिरासत में लिया था। एक महीने तक करण जेल में बंद रहने के बाद अब हाईकोर्ट की बेल के बाद बाहर आ चुके हैं। इस बात की ख़ुशी उनके परिवार के साथ-साथ उनकी मित्र पूजा बेदी को भी बेहद है।

पूजा बेदी ने अपने ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट पोस्ट करते हुए करण को बेल मिलने की ख़ुशी जाहिर की है। उन्होंने लिखा, “आखिरकार करण ओबेरॉय को मुंबई हाईकोर्ट से बेल मिल गई है। फेक एफआईआर के चलते उन्हें 1 महीने जेल में रहना पड़ा। समर्थन के लिए सभी का तहे दिल से शुक्रिया। बहुत ख़ुशी है। अब टाइम आ गया है कि असली गुनहगार को जेल में डाला जाए।”

हम आपको बता दें कि महिला ज्योतिषी की शिकायत के बाद मुंबई की ओशिवरा पुलिस ने 6 मई की शाम को आरोपी करण ओबेरॉय को हिरासत में लिया था। इसके बाद 9 मई को कोर्ट ने करण को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया था। 25 मई को महिला ज्योतिषी पर चार लोगों ने हमला भी किया, लेकिन बाद में पता चला कि यह हमला महिला के वकील के इशारों पर किया गया था। कोर्ट में केस चल रहा है और अब आख़िरकार करण को बेल मिल चुकी है।

इसी तरह की खबरों के लिए सिने ब्लिट्ज़ के साथ बने रहें।

>