Connect with us

टीवी

‘डांस इंडिया डांस’ से करीना कपूर करेंगी अपना टीवी डेब्यू?

Published at

on

Kareena Kapoor Khan

This article is also available in: English (English)

करीना कपूर खान इन दिनों टीवी डेब्यू की खबरों को लेकर चर्चा में हैं। कुछ दिनों से फ़िल्मी जगत में ये अफवाह थी कि करीना कपूर जल्द ही किसी रियलिटी डांस शो से छोटे परदे पर दस्तक देने वाली हैं, लेकिन अब ये खबरें सच होती दिखाई दे रही हैं। ताज़ा खबर के अनुसार, करीना कपूर ‘डांस इंडिया डांस’ के आगामी सीजन में जज के रूप में दर्शकों को नज़र आने वाली हैं।

‘डांस इंडिया डांस’ के आगामी सीजन के लिए पहले से एक जज की नियुक्ति कर ली गई है। कोरियोग्राफर बोस्को मार्टिस ‘डांस इंडिया डांस’ के पहले जज होंगे। अभिनेता धीरज धूपर इस शो को होस्ट करते हुए नज़र आएंगे। इस बारे में उन्होंने कहा, “इस शो का हिस्सा होना मेरे लिए बेहद दिलचस्प है। एक आर्टिस्ट के रूप में मुझे एक ऐसे प्लेटफार्म की ज़रूरत थी, जहाँ मैं अपनी प्रतिभा को प्रदर्शित कर सकूँ। ये मेरे फैंस के लिए भी अच्छी खबर है कि वह मुझे एक नए अवतार में देख पाएंगे।” इस शो को लेकर कुछ चीजें तो साफ़ हो चुकी हैं और ये बात भी साफ़ है कि करीना को भी इस शो में साइन किया जाने वाला है। इस बाबत पर हमने करीना के प्रतिनिधि से बात की, जहाँ से हमें करीना के टीवी डेब्यू को लेकर सही जानकारी प्राप्त हो गई है।

उन्होंने हमें बताया, “फ़िलहाल इस बात की करीना की ओर से कोई पुष्टि नहीं हुई है, इसपर चैनल पार्टनर्स साफ़ बता सकते हैं। इस मामले के पूरी तह तक जाने के लिए हमने चैनल के प्रतिनिधि से संपर्क किया। उन्होंने कहा, “हाँ, ये अटकले लगाई जा रही हैं, लेकिन अबतक उन्हें साइन नहीं किया गया है। हालाँकि करीना को लेकर 90 प्रतिशत तो अनुमान लगाया जा रहा है और ये खबर 100 प्रतिशत भी सच हो सकती है।” करीना कपूर की बात की जाये, तो फिलहाल उनके पास कई प्रोजेक्ट हैं, जिस पर वह काम कर रही हैं। फिलहाल वह गुड न्यूज फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं। इसके साथ ही उन्हें फिल्म अंग्रेजी मीडियम के लिए भी साइन किया गया है। बहरहाल ये देखने वाली बात होगी कि करीना कपूर छोटे परदे पर किस तरह धमाल मचाती हैं।

बॉलीवुड की ताज़ातरीन खबरों के लिए सिने ब्लिट्ज़ के साथ जुड़े रहें।

टीवी

‘वर्ल्ड बुक ऑफ़ रिकॉर्ड्स लंदन’ में दर्ज हुआ कॉमेडियन कपिल शर्मा का नाम

‘द कपिल शर्मा शो’ पहले से ही काफी चर्चित है और वह टीवी शो की टॉप 5 लिस्ट में भी शामिल है।

Published at

on

This article is also available in: English (English)

‘द कपिल शर्मा शो’ से लोकचर्चित हुए स्टैंडअप कॉमेडियन कपिल शर्मा ने एक और ख़ास उपलब्धि हासिल कर ली है। कपिल को सबसे ज्यादा देखे जाने वाले स्टैंडअप कॉमेडियन में से एक होने के लिए ‘वर्ल्ड बुक ऑफ़ रिकॉर्ड्स लंदन’ द्वारा सम्मानित किया गया है। कपिल का शो पहले से ही काफी चर्चित है और वह टीवी शो की टॉप 5 लिस्ट में भी शामिल है।

कपिल को मिले इस सर्टिफिकेट की बात की जाये, यह कपिल शर्मा को देश-विदेश में सबसे ज्यादा देखे जाने वाले स्टैंडअप कॉमेडियन के रूप में दिया गया है। इसके अलावा कपिल एनिमल राइट्स को भी प्रमोट कर रहे हैं, जिसे देखते हुए उन्हें ‘वर्ल्ड बुक ऑफ़ रिकॉर्ड्स लंदन’ से सम्मानित किया गया। कपिल के इस उपलब्धि के बाद उनके प्रशंसक उन्हें सोशल मीडिया पर खूब बधाई दे रहे हैं। इसी कड़ी में शत्रुघ्न सिन्हा भी शामिल हो गए, उन्होंने भी कपिल को इस ख़ास उपलब्धि की बधाई दी है।

शत्रुघ्न सिन्हा ने कपिल को बधाई देते हुए लिखा, “वर्ल्ड बुक रिकॉर्ड’ लंदन के साथ आप सबसे ज्यादा देखे जाने वाले स्टैंडअप कॉमेडियन बन गए हैं, आप हमें हर सप्ताह एंटरटेन करते हैं, हंसना सबसे बड़ी दवा है, मेरी शुभकामना है कि आप भविष्य में और पुरस्कारों से सम्मानित किये जाएँ। कपिल ने इस ट्वीट को रीट्वीट करते हुए शत्रुघ्न सिन्हा को धन्यवाद दिया है।

बॉलीवुड की ताज़ा तरीन खबरों के लिए सिने ब्लिट्ज़ के साथ बने रहें।

Continue Reading

टीवी

कोर्ट में फूट-फूट कर रोये आरोपी करण ओबेरॉय

करण के खिलाफ ओशिवरा पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की धारा 376 (दुष्कर्म) और 384 (जबरन वसूली) के तहत मामला दर्ज किया है।

Published at

on

This article is also available in: English (English)

छोटे परदे पर ‘जस्सी जैसी कोई नहीं’ से मशहूर हुए टीवी एक्टर करण ओबेरॉय पर रेप का आरोप लगा है। महिला ज्योतिषी ने करण पर धोखे से शारीरिक सबंध बनाने और फिर वीडियो बनाकर जबरन पैसा वसूलने का केस दर्ज करवाया है। शिकायत मिलने पर ओशिवरा पुलिस ने करण को हिरासत में लिया और सोमवार को मजिस्ट्रेट कोर्ट में पेश किया, जहाँ कोर्ट ने करण को 9 मई तक पुलिस हिरासत में भेज दिया।

करण पर ओशिवरा पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की धारा 376 (दुष्कर्म) और 384 (जबरन वसूली) के तहत मामला दर्ज किया है। सोमवार को जब करण को मजिस्ट्रेट कोर्ट में पेश किया गया, तो वह फूट फूट कर रोने लगे। कोर्ट में करण ने भी अपना पक्ष रखा। करण के अनुसार, उन्होंने कभी किसी महिला का अपमान नहीं किया है। उनपर आरोप लगे हैं पर यहाँ तो वह खुद ही पीड़ित हैं। उन्होंने कहा कि यह सामान्य नहीं है, वह इस महिला के साथ किसी प्रकार के रिलेशनशिप में कभी नहीं रहे हैं।

हम आपको बता दें कि पीड़ित महिला करण से दो वर्ष पहले सोशल मीडिया पर मिली थी। दोनों में अच्छी दोस्ती हो गई। एक बार करण ने महिला को अपने फ़्लैट पर बुलाया और वहां उसने शादी का झांसा देकर उसका यौन उत्पीड़न किया और फिर वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल करने लगा। मामला आगे बढ़ने पर महिला ने ओशिवरा पुलिस थाने  में अपनी शिकायत दर्ज करवाई। शिकायत मिलने पर रविवार देर रात ओशिवरा पुलिस ने करण को हिरासत में लिया। हालाँकि इस मामले में और जानकारी सामने नहीं आ पाई है, जैसे ही इस मामले से जुड़ी कोई खबर सामने आती है, तो उसे आपको जरुर बताएँगे।

बॉलीवुड की ताज़ा तरीन खबरों के लिए सिने ब्लिट्ज़ के साथ बने रहें।

Continue Reading

टीवी

‘मदर्स डे’ पर कपिल शर्मा अपने प्रशंसकों को देंगे यह नायाब तोहफा

मदर्स डे तो माँ का दिन है और इस दिन शो में माँ से बढ़कर कोई दूसरा मेहमान हो भी नहीं सकता था।

Published at

on

This article is also available in: English (English)

‘द कपिल शर्मा शो’ से दर्शकों के होंठों पर मुस्कान भरने वाले कॉमेडी के बादशाह कपिल शर्मा इन दिनों लगातार खबरों में छाए हुए हैं। इस बार वह मदर्स डे को लेकर चर्चाओं में हैं। अगले सप्ताह वह मदर्स डे के दिन अपने दर्शकों के लिए कुछ ख़ास करने वाले हैं, जिसकी जानकरी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैडल पर एक वीडियो पोस्ट करके दी है।

यह वीडियो मदर्स डे के दिन होने वाले कपिल शर्मा के शो के बारे में है। यूँ तो कपिल के शो में एक से बढ़कर एक सितारों ने शिरकत की है, लेकिन इस बार मदर्स डे के दिन ‘द कपिल शर्मा शो’ में अब तक की सबसे खास मेहमान शिरकत करने वाली हैं। वह और कोई नहीं, बल्कि कपिल शर्मा की अपनी मां होंगी। इंस्टाग्राम पर पोस्ट किये इस वीडियो में कपिल कहते हैं, “किसी ने सच ही कहा है कि धरती पर भगवान हर जगह नहीं रह सकता, इसलिए उसने माँ बनाई है।”

कपिल शर्मा आगे कहते हैं कि “मेरी माँ हमेशा हमारे साथ सेट पर मौजूद रहती हैं।” हम आपको बता दें कि कपिल शर्मा मदर्स डे पर दर्शकों को पूरी तरह भावुक करने के लिए तैयार हैं। यह शो दर्शकों के दिलों को ज़रूर छूएगा। दर्शकों के साथ-साथ हमें भी इस दिन का इंतज़ार है। मदर्स डे तो माँ का दिन है और इस दिन शो में माँ से बढ़कर कोई दूसरा मेहमान हो भी नहीं सकता था। इस शो का दर्शक बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं।

बॉलीवुड और टीवी की ताज़ा तरीन खबरों के लिए सिने ब्लिट्ज़ के साथ बने रहें।

Continue Reading

Trending

>