Connect with us

टीवी

‘डांस इंडिया डांस’ से करीना कपूर करेंगी अपना टीवी डेब्यू?

Published

on

Kareena Kapoor Khan

This article is also available in: English (English)

करीना कपूर खान इन दिनों टीवी डेब्यू की खबरों को लेकर चर्चा में हैं। कुछ दिनों से फ़िल्मी जगत में ये अफवाह थी कि करीना कपूर जल्द ही किसी रियलिटी डांस शो से छोटे परदे पर दस्तक देने वाली हैं, लेकिन अब ये खबरें सच होती दिखाई दे रही हैं। ताज़ा खबर के अनुसार, करीना कपूर ‘डांस इंडिया डांस’ के आगामी सीजन में जज के रूप में दर्शकों को नज़र आने वाली हैं।

‘डांस इंडिया डांस’ के आगामी सीजन के लिए पहले से एक जज की नियुक्ति कर ली गई है। कोरियोग्राफर बोस्को मार्टिस ‘डांस इंडिया डांस’ के पहले जज होंगे। अभिनेता धीरज धूपर इस शो को होस्ट करते हुए नज़र आएंगे। इस बारे में उन्होंने कहा, “इस शो का हिस्सा होना मेरे लिए बेहद दिलचस्प है। एक आर्टिस्ट के रूप में मुझे एक ऐसे प्लेटफार्म की ज़रूरत थी, जहाँ मैं अपनी प्रतिभा को प्रदर्शित कर सकूँ। ये मेरे फैंस के लिए भी अच्छी खबर है कि वह मुझे एक नए अवतार में देख पाएंगे।” इस शो को लेकर कुछ चीजें तो साफ़ हो चुकी हैं और ये बात भी साफ़ है कि करीना को भी इस शो में साइन किया जाने वाला है। इस बाबत पर हमने करीना के प्रतिनिधि से बात की, जहाँ से हमें करीना के टीवी डेब्यू को लेकर सही जानकारी प्राप्त हो गई है।

उन्होंने हमें बताया, “फ़िलहाल इस बात की करीना की ओर से कोई पुष्टि नहीं हुई है, इसपर चैनल पार्टनर्स साफ़ बता सकते हैं। इस मामले के पूरी तह तक जाने के लिए हमने चैनल के प्रतिनिधि से संपर्क किया। उन्होंने कहा, “हाँ, ये अटकले लगाई जा रही हैं, लेकिन अबतक उन्हें साइन नहीं किया गया है। हालाँकि करीना को लेकर 90 प्रतिशत तो अनुमान लगाया जा रहा है और ये खबर 100 प्रतिशत भी सच हो सकती है।” करीना कपूर की बात की जाये, तो फिलहाल उनके पास कई प्रोजेक्ट हैं, जिस पर वह काम कर रही हैं। फिलहाल वह गुड न्यूज फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं। इसके साथ ही उन्हें फिल्म अंग्रेजी मीडियम के लिए भी साइन किया गया है। बहरहाल ये देखने वाली बात होगी कि करीना कपूर छोटे परदे पर किस तरह धमाल मचाती हैं।

बॉलीवुड की ताज़ातरीन खबरों के लिए सिने ब्लिट्ज़ के साथ जुड़े रहें।

>