Connect with us

ट्रेंडिंग

मेंटलहुड पोस्टर: डिजिटल दुनिया में करिश्मा कपूर की एंट्री

इस वेब सीरीज़ में करिश्मा कपूर के अपोजिट में डीनो मोरिया नज़र आयेंगे।

Published at

on

This article is also available in: English (English)

आज वेब सीरीज़ का दौर अपने चरम पर है। छोटे कलाकारों से लेकर दिग्गज अभिनेता भी आज वेब सीरीज़ से डिजिटल प्लेटफॉर्म पर एंट्री कर रहे हैं। एक लम्बे समय से फिल्मों से दूरी बनाने के बाद अब करिश्मा कपूर भी एक वेब सीरीज़ में नज़र आने वाली हैं। ऑल्ट बालाजी के बैनर तले बन रही वेब सीरीज़ मेंटलहुड से करिश्मा डिजिटल दुनिया में प्रवेश करने जा रही हैं।

अब इस वेब सीरीज़ का पोस्टर भी दर्शकों के बीच आ चुका है। पोस्टर में करिश्मा का अंदाज़ काफी मज़ेदार नज़र आ रहा है। ऑल्ट बालाजी द्वारा सोशल मीडिया पर शेयर किये गए इस वेब सीरीज़ के पोस्टर में करिश्मा एक मेंटल मॉम के किरदार में नज़र आ रही है। पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा गया, “एक छोटे से गाँव से आने वाली माँ, मुंबई में रहने वाली सभी माँओं से सामंजस्य बिठाने की कोशिश करती है। उसे लगता है बच्चों के पालन-पोषण में सही बैलेंस होना ज़रूरी है। वह किसप्रकार से इस बैलेंस को बनाती है।

View this post on Instagram

Meet meira sharma ( she was meera but the momzillas call her ‘ meiraaa’ mairaaa’ to make her sound more fashionable)she is d inner voice of all moms ! She navigates her way thru gluten free chips n gajar ka halwa…. bullies n control freaks ……n then blogs all of it!!! She makes us believe1) the struggle is real 2)there are no right answers3)there is strength in supporting n not competing n that4)we are all in it together !!!!She is u she is me ‘Meet our Mental Mom @therealkarismakapoor as Meira Sharma. A small town mom trying to navigate through this jungle of Mumbai momzillas. She is you, she is me and she is every mom out there. A tired, stressed out, worrying, caring… mental mom! #Mentalhood #ALTBalajiOriginal @altbalaji @shobha9168 @filmfarmindia @bhavnarawail @karishmakohli @ritz2101

A post shared by Erk❤️rek (@ektaravikapoor) on

पोस्टर की बात की जाए, तो इसमें करिश्मा कपूर अपने बच्चों की देखभाल करने में व्यस्त नज़र आ रही हैं। मुंबई जैसे शहर में बच्चों का पालन-पोषण कितना मुश्किल है, यह एक माँ से बेहतर कोई नहीं समझ सकता। इस वेब सीरीज़ की कहानी भी इसी पर केन्द्रित है। इसमें करिश्मा कपूर का नाम मीरा शर्मा होगा। हम आपको बता दें कि इस वेब सीरीज़ में करिश्मा के अपोजिट में डीनो मोरिया नज़र आयेंगे। इन दोनों के अलावा वेब सीरीज़ में श्रुति सेठ, तिलोत्तमा शोम, शिल्पा शुक्ला और संध्या मृदुल के दमदार अभिनय का तड़का भी दर्शकों को देखने को मिलेगा।

बॉलीवुड की ताज़ा तरीन खबरों के लिए सिने ब्लिट्ज़ के साथ बने रहें।

ट्रेंडिंग

कोलकाता नाइट राइडर्स ने अम्फान के संकट में बढ़ाया मदद का हाथ!

‘पश्चिम बंगाल मुख्यमंत्री राहत कोष’ : कोलकाता नाइट राइडर्स ने निधि में योगदान करने के लिए प्रतिबद्ध किया है।

Published at

on

This article is also available in: English (English)

कोलकाता नाइट राइडर्स ने मीर फाउंडेशन के साथ मिलकर अम्फान के बाद की लड़ाई के लिए सरकार के मौजूदा प्रयासों का समर्थन करने के लिए कई पहल की घोषणा की है।

‘पश्चिम बंगाल मुख्यमंत्री राहत कोष’ : कोलकाता नाइट राइडर्स ने निधि में योगदान करने के लिए प्रतिबद्ध किया है।

‘केकेआर सहायता वाहन’ : चक्रवात ने कई लोगों को बेघर कर दिया है और मूलभूत आवश्यकताओं से रहित है, ऐसे में केकेआर सहायता वाहन पहल पश्चिम बंगाल के कई स्थानों पर विशेष रूप से उपग्रह शहरों / जिलों में प्रभावित लोगों को आवश्यक किट वितरित करने में मदद करेगी।

‘वृक्षारोपण’ : जूही चावला मेहता के नेतृत्व में केकेआर प्लांट ए 6 अभियान, कोलकाता में पेड़ लगाने में वर्षों से लगातार काम कर रहा है। केकेआर ने उन 5000 पेड़ों को रोपने और फिर से भरने की प्रतिज्ञा ली है, जिन्हें समय-समय पर चक्रवात से नुकसान पहुंचा है।

केकेआर के सीईओ और एमडी, वेंकी मैसूर ने इन पहलों की घोषणा करते हुए कहा, “पश्चिम बंगाल राज्य और कोलकाता शहर कई मायनों में हमारे लिए खास रहा है। कोलकाता और पश्चिम बंगाल के लोगों ने केकेआर को गले से लगाया है और वर्षों से अपना प्यार और समर्थन देते आये है। यह प्रभावित लोगों को थोड़ी राहत प्रदान करने के लिए हमारी ओर से एक छोटा सा प्रयास है।”

इस तरह की ख़बरों के लिए सिने ब्लिट्ज के साथ बनें रहें https://cineblitz.in/hi/

Continue Reading

ट्रेंडिंग

रामायण 2008: क्रोधित भगवान लक्ष्मण के संवादों ने 200 क्रू सदस्यों को जोर से हसाया|

टेली टाउन में अपनी पहली भूमिका निभाते हुए, अंकित स्वाभाविक रूप से नर्वस थे !

Published at

on

This article is also available in: English (English)

टेलीविजन उद्योग में अंकित अरोरा (लक्ष्मण) के लिए शुरुआती दिन थे। टेली टाउन में अपनी पहली भूमिका निभाते हुए, अंकित स्वाभाविक रूप से नर्वस थे क्योंकि अभिनय में उनकी पृष्ठभूमि नहीं थी और किस्मत के चलते उन्हें लक्ष्मण की भूमिका मिली |

हालांकि, प्रत्येक एपिसोड और दृश्य के लिए पृष्ठभूमि कहानियाँ हैं, लेकिन उनमें से एक जो अनोखी है जब अंकित अरोरा को अपना पहला बड़ा संवाद देना था, जो तीन पेज का एक एकालाप था। सीता के स्वयंवर के दौरान, राजा जनक (सीता के पिता) के पास भावी दूल्हे के लिए एक भारी धनुष चुनने का कार्य था। हर कोई विफल रहा और उन्होंने कहा कि किसी के पास भी (राम सहित) ऐसा करने के लिए ताकत नहीं है। लक्ष्मण का क्रोधित चरित्र यह सुनकर परेशान हो जाते हैं और उन्हें जनक के बयान पर सवाल उठाने का जवाब देना पड़ता है। इस बयान के कारण लक्ष्मण क्रोधित हो जाते हैं और वह राजा से सवाल करना चाहते है |

उस घटना को याद करते हुए जो कल की तरह ताजा है, अंकित अरोरा ने कहा, “दृश्य में राजा जनक ने थोड़ा लंबा ब्रेक लिया और अपने संवाद को जारी रखने वाले थे, जब मुझे लगा कि 3 पेज के एकालाप को खत्म करने की मेरी बारी है। जैसे ही मैंने शुरू की, पूरी कास्ट और 200 लोगों के क्रू ने हँसना शुरू कर दिया और निर्देशक ने शॉट काट दिया । हंसी के लिए एक स्वाभाविक प्रतिक्रिया के रूप में मैं वास्तव में क्रोधित हो गया और सभी को चुप रहने के लिए कहा। अगले ही पल पिन ड्रॉप साइलेंस था। निर्देशक खुद एक क्रोधी स्वभाव के व्यक्ति भी चुप रहे और मुझे दूसरे शॉट के लिए आग्रह किया| मैंने तब एक शॉट में 3 पेज का मोनोलॉग सुनाया। लक्ष्मण का किरदार जो एक गुस्सैल नौजवान है, वह भूमिका के बाद मेरा दूसरा स्वभाव बन गया। शो की शूटिंग समाप्त होने के बाद मैंने भूमिका से बाहर निकलने के बाद एक बार फिर शांत व्यक्ति बन गया। ”

हर शाम 7.30 बजे वादों और विचारधाराओं की महागाथा रामायण देखें, और 9.30 बजे टेलीकास्ट दोहराएं  दंगल TV  पर.

इस तरह की ख़बरों के लिए सिने ब्लिट्ज के साथ बनें रहें https://cineblitz.in/hi/

Continue Reading

ट्रेंडिंग

आईएफटीपीसी और एफडब्ल्यूआईसीई ने शूटिंग शुरू करने को लेकर बैठक आयोजित की

फिल्म कामगारों के लिए 25 सूत्रीय गाइडलाइन पर प्रोडूसर्स सहमत

Published at

on

This article is also available in: English (English)

मुंबई,फिल्म एन्ड टीवी प्रोडूसर्स काउन्सिल (टीवी एन्ड वेब विंग) आईएफटीपीसी और  फेडरेशन ऑफ़ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉइज (एफडब्ल्यूआईसीई) ने बुधवार को  एक वर्चुवल मीटिंग आयोजित कर फिल्म और टीवी धारावाहिको की शूटिंग फिर से शुरू किये जाने पर विचार विमर्श किया।बता दें कि कोरोना संक्रमण के चलते लॉकडाउन के कारण 17  मार्च 2020 से फिल्म और टीवी धारावाहिकों की शूटिंग बंद है। इससे हजारों लोग बेरोजगार होकर बैठे हैं और राजस्व की क्षति हुई है। इसी के साथ  एफडब्ल्यूआईसीई ने स्वास्थ्य के प्रति जागरूकता को लेकर एक 25 सूत्रीय  गाइडलाइन अपने कामगारों के लिए तैयार किया है।मीटिंग में  इन सभी मुद्दों पर विस्तार से चर्चा की गई। प्रोडूसर्स इस गाइडलाइन के  सभी मुद्दों पर सहमत हुए हैं। इसमें कामगारों के लिए 50 लाख का  कोविड बिमा का भी समावेश है। प्रोड्यूसर्स बॉडी ने टेक्नीशियनों और कलाकारों के  ओवरड्यू भुगतानों को देने के लिए  एफडब्ल्यूआईसीई की मदद करने का भी वादा किया और कामगारों के पिछले बकाये का भुगतान करने का वादा किया है। आईएफटीपीसी ने एफडब्ल्यूआईसीई से डिफॉल्टरों की सूची जमा करने का अनुरोध किया।इस बैठक में फेडरेशन के प्रेसिडेंट बीएन तिवारी ने कहा कि आईएफटीपीसी और एफडब्ल्यूआईसीई  का उद्देश्य शूटिंग को फिर से शुरू करना होगा।

आईएफटीपीसी की ओर से बैठक में जेडी मजेठिया, श्यामाशीष भट्टाचार्य, अभिमन्यु सिंह , नितिन वैद्य और एफडब्ल्यूआईसीई की ओर से प्रेसिडेंट बीएन तिवारी,जनरल सेक्रेटरी अशोक दुबे, ट्रेजरार गंगेश्वरलाल श्रीवास्तव और मुख्य सलाहकार अशोक पंडित उपस्थित थे।

Continue Reading

Trending

>