Connect with us

ट्रेंडिंग

“दोस्ताना 2” में दिखेगी कार्तिक आर्यन और जाह्नवी कपूर की जोड़ी

निर्माता-निर्देशक करण जौहर ने “दोस्ताना 2” का एलान कर दिया है।

Published

on

Janhvi-Kartik-in-Dostana-2

वर्ष 2008 में परदे पर आई सुपरहिट कॉमेडी फिल्म दोस्ताना के सीक्वल की तैयारियां शुरू हो गई हैं। करण जौहर ने दोस्ताना 2 का एलान कर दिया है। एक लम्बे से इस फिल्म का इंतज़ार किया जा रहा था और अब आखिरकार इस फिल्म की जानकारी सामने आ गई है। दोस्ताना के सीक्वल में मुख्य भूमिका में कौन दिखाई देंगे इस बात का भी खुलासा हो चुका है।

करण जौहर ने कल एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया था और उन्होंने बताया था कि एक दिन बाद एक बड़ी फिल्म के बारे में वह अपने प्रशंसकों को बताएँगे। उस वक़्त हमने अपने वेबसाइट पर बताया था कि करण दोस्ताना 2 का एलान करेंगे और आखिरकार अब करण ने इस फिल्म की घोषणा कर दी है। करण ने अपने ट्विटर हैंडल से इस फिल्म के बारे में जानकारी देते हुए कहा, “एक बार फिर उसी अंदाज़ में वापस आ रहे हैं, कार्तिक आर्यन और जाह्नवी कपूर मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे। इनके अलावा एक और अभिनेता कौन होगा, अभी इस बात का खुलासा करण ने नहीं किया है।

हम आपको बता दें कि पिछले कुछ समय से यह कयास लगाए जा रहे थे कि दोस्ताना 2 में कार्तिक आर्यन, जाह्नवी कपूर के साथ राजकुमार राव मुख्य भूमिका में दर्शकों को नज़र आएंगे। लेकिन अब बताया जा रहा है कि इस फिल्म में राजकुमार राव नहीं होंगे। अगर ऐसा है, तो फिल्म में वह तीसरा चेहरा कौन होगा, ये देखने वाली बात होगी।

बॉलीवुड की ताज़ा तरीन खबरों के लिए सिने ब्लिट्ज़ के साथ बने रहें।

>