Connect with us

ट्रेंडिंग

कार्तिक आर्यन ने किया सिने ब्लिट्ज़ हिंदी वेबसाइट को लॉन्च !

Published

on

कार्तिक आर्यन इस वक्त अपने करियर के अच्छे दौर से गुजर रहे हैं। 2011 से फिल्मों में पदार्पण करनें के बाद से अब तक फिल्में नंबर में कम ज़रूर हैं लेकिन सब हिट के करीब हैं। उनकी हालिया फिल्म लुका छुपी भी हिट हो गयी है। अब कार्तिक दो बड़े प्रोजेक्ट पर कार्य कर रहे हैं। अपनीं मशरूफ (व्यस्त) कार्यप्रणाली के बीच कार्तिक आर्यन ने सिने ब्लिट्ज हिंदी वेबसाइट लॉन्च करने के लिए अपना बहुमूल्य समय दिया।

कार्तिक आर्यन का फिल्मीं जीवन लव रंजन की फिल्म प्यार का पंचनामा से शुरू हुआ। इस फिल्म में उनके संवाद ने दर्शकों में धूम मचाई। एक बात अहम् यह है कि इनकी अदा और थिरकने का अंदाज़ जवां दिलों को छू लेता है। जब हमनें सोचा कि सिने ब्लिट्ज़ हिंदी वेबसाइट किससे लॉन्च कराई जाये, तो अनायास नाम याद आया— कार्तिक आर्यन! जब हमनें उनको यह बताया कि आप को यह कार्य करना है, तो उन्होंने अपने खुश मिज़ाज अंदाज़ में कहा, “मुझे बेहद खुशी है कि सिने ब्लिट्ज़ की टीम के साथ इस हिंदी वेबसाइट को लॉन्च कर रहा हूँ। अब मुझे सारी जानकारी हिंदी में ही मिल जायेगी। 28 वर्षीय इस नौज़वां कलाकार को हमनें इम्तिआज़ अली की आगामी फिल्म सिक़्वल लव आज कल में खूब लगन से काम करते देखा है। सहकलाकार सारा अली खान के साथ हमने इनकी कुछ झलक देखी तो ये दो खूब जच रहे हैं। कार्तिकपति पत्नी और वो के रीमेक में भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे के साथ नज़र आयेंगें।

सिने ब्लिट्ज हिंदी की वेबसाइट के बारे में बात करें तो, अब तक आप को अंग्रेजी में जो गॉसिप और बाकी जानकारियां मिल रही थी अब हिंदी में भी प्राप्त होगी। सिने ब्लिट्ज आप को सिनेमा जगत की चमक-धमक और चकाचौंध से अवगत कराएगा वो भी हिंदी में। बॉलीवुड, फैशन, टेलीविज़न इत्यादि ख़बरों के लिए सिने ब्लिट्ज़ हिंदी वेबसाइट से बने रहें।

 

इस प्रकार की और भी खबरों को पढ़ने के लिए सिने ब्लिट्ज के साथ बने रहें।

>