Connect with us
Advertisement

न्यूज़ और गॉसिप

कैटरीना कैफ़ और विक्की कौशल रोमांटिक नहीं हो रहे !

अफवाहों से उठा परदा, विक्की कौशल और कैटरीना कैफ़ ने नहीं साइन की कोई रोमांटिक फिल्म

Published

on

katrina-kaif-vicky-kaushal

This article is also available in: English (English)

फिल्म उरी-द सर्जिकल स्ट्राइक में अपने दमदार अभिनय के बलबूते पर दर्शकों के दिलों में जगह बनाने वाले युवा अभिनेता विक्की कौशल इन दिनों अपनी आगामी फिल्म सरदार उधम सिंह की तैयारी में जुटे हैं। हाल ही में खबरें आ रही थी कि इसके बाद विक्की एक रोमांटिक फिल्म में कैटरीना कैफ़ के साथ नज़र आने वाले हैं। इस खबर के बाद दर्शक भी इन दोनों को एक साथ परदे पर देखने के लिए उत्साहित हो रहे थे, लेकिन ये खबर गलत निकली। फ़िल्मी सूत्रों के अनुसार, यह खबर पूरी तरह गलत है, विक्की और कैटरीना एक साथ फ़िलहाल काम नहीं कर रहे हैं।

आइये हम आपको बता दें क्यों पिछले कुछ समय से खबरें चल रही थीं कि विक्की कौशल और कैटरीना कैफ़ एक रोमांटिक फिल्म में अभिनय करते नज़र आने वाले हैं, जिसे प्रोड्यूस रोनी स्क्रूवाला करने वाले हैं। हालाँकि अब इस खबर से सच और झूठ का परदा हट चुका है। एक सूत्र ने कहा, “यह खबर पूरी तरह निराधार और झूठी है। कैटरीना ने केवल फिल्म सूर्यवंशी साइन की है, फ़िलहाल वह अपनी आगामी फिल्म भारत को प्रमोट कर रही हैं।” और सुनने में ये भी आया है कि भारत के रिलीज़ होने के बाद कैटरीना सूर्यवंशी की शूटिंग शुरू कर देंगी, फिर उन्हें शायद ही टाइम मिल पाए।

विक्की कौशल की बात की जाए, तो वह भी सरदार उधम सिंह की तैयारी में जुट चुके हैं। दूसरी ओर कैटरीना भी सूर्यवंशी की शूटिंग शुरू करने वाली हैं। इसलिए फ़िलहाल इन दोनों के एक साथ आने का तो सवाल ही नहीं उठता। हालाँकि दर्शक भी चाहते हैं कि विक्की और कैटरीना की जोड़ी किसी फिल्म में एक साथ काम करे। लेकिन फ़िलहाल तो ऐसा कुछ होता नज़र नहीं आ रहा है। बहरहाल हम फ़िल्मी जगत से जुड़ी इसी प्रकार की खबरों को आपके सामने लाते रहेंगे।

बॉलीवुड की ताज़ा तरीन खबरों के लिए सिने ब्लिट्ज़ के साथ बने रहें।

Advertisement
>