Connect with us
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

ट्रेंडिंग

अब इस दिन रिलीज़ होगी सोनाक्षी सिन्हा की “ख़ानदानी शफ़ाखाना”

सोनाक्षी सिन्हा, वरुण शर्मा और बादशाह की तिकड़ी “ख़ानदानी शफ़ाखाना” से सिनेमा घरों में धमाल मचाने के लिए पूरी तरह तैयार है।

Published

on

बॉलीवुड की ‘दबंग’ गर्ल सोनाक्षी सिन्हा की आगामी फिल्म ख़ानदानी शफ़ाखाना को देखने के लिए उत्सुक दर्शकों को अब थोड़ा और इंतज़ार करना पड़ेगा। फिल्मकर्ताओं ने फिल्म की रिलीज़ डेट में बदलाव करके इसे और आगे खिसका दिया है। अब यह फिल्म 26 जुलाई को सिनेमा घरों में दस्तक नहीं देगी।

सोनाक्षी सिन्हा ने अपने ट्विटर हैंडल से इस बात की जानकरी देते हुए बताया कि अब यह फिल्म 26 जुलाई को न रिलीज़ होकर 2 अगस्त को सिनेमा घरों में दस्तक देगी। सोनाक्षी ने फिल्म का पोस्टर साझा करते हुए लिखा, “जनहित में जारी एक सूचना, ख़ानदानी शफ़ाखाना अब हक़ से खुलेगा 2 अगस्त को। इस पोस्ट को उन्होंने बात तो करो हैशटैग के साथ शेयर किया है।

हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ किया गया था, ट्रेलर में सेक्सुअल डिसऑर्डर के बारें में सोनाक्षी लोगों को जागरूक करती हुई दिखाई दीं। सेक्स क्लिनिक के इर्द-गिर्द घूमती इस फिल्म की कहानी काफी दिलचस्प है। सेक्स पर आज भी लोग खुलकर बात नहीं करते, इसी मुद्दे को इस फिल्म में उठाया गया है। सोनाक्षी सिन्हा, वरुण शर्मा और बादशाह की तिकड़ी ख़ानदानी शफ़ाखाना से सिनेमा घरों में धमाल मचाने के लिए पूरी तरह तैयार है।

बॉलीवुड की ताज़ा तरीन खबरों के लिए सिने ब्लिट्ज़ के साथ बने रहें।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
>