Connect with us
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

ट्रेंडिंग

सोनाक्षी सिन्हा की “खानदानी शफाखाना” से रैपर बादशाह करेंगे एक्टिंग डेब्यू

फिल्म ‘खानदानी शफाखाना’ की निर्देशक शिल्पी दासगुप्ता हैं। भूषण कुमार, मृगदीप सिंह लांबा और महावीर जैन एक साथ मिलकर इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं।

Published

on

फ़िल्मी गलियारों में पिछले कुछ समय से लगातार ये चर्चाएं चल रही थीं कि सोनाक्षी सिन्हा और फुकरे फेम वरुण शर्मा एक साथ एक बड़े प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं। अब इस फिल्म का नाम और रिलीज़ डेट भी सामने आ गया है। सोनाक्षी की इस फिल्म का नाम खानदानी शफाखाना है। इस फिल्म में सोनाक्षी और वरुण शर्मा के अलावा रैपर बादशाह भी नज़र आएंगे। बादशाह इस फिल्म से एक्टिंग की दुनिया में पदार्पण कर रहे हैं।

फिल्म खानदानी शफाखाना कॉमेडी से भरपूर होने वाली है। इस फिल्म की निर्देशक शिल्पी दाशगुप्ता हैं। भूषण कुमार, मृगदीप सिंह लांबा और महावीर जैन एक साथ मिलकर इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं। यह फिल्म 26 जुलाई को सिनेमा घरों में दस्तक देगी। सोनाक्षी की बात करें, तो उनकी फिल्म मिशन मंगल और दबंग 3 की भी शूटिंग चल रही है।

सोनाक्षी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से इस फिल्म की जानकारी देते हुए लिखा, “कब से पूछ रहे हैं पिक्चर का नाम क्या है? पिक्चर का नाम मिल गया! मैं इस बात की घोषणा करते हुए बेहद उत्साहित हूँ कि मेरी आगामी फिल्म खानदानी शफाखाना 26 जुलाई को रिलीज़ हो रही है।” सोनाक्षी की कॉमेडी फिल्म को देखने के लिए दर्शक भी बेहद उत्साहित नज़र आ रहे हैं। अब देखना ये है कि इस फिल्म में उनका अभिनय कितना दमदार होगा।

बॉलीवुड की ताज़ा तरीन खबरों के लिए सिने ब्लिट्ज़ के साथ बने रहें।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
>