Connect with us
Advertisement

ट्रेंडिंग

किंग खान की रेड चिल्ली में वेब सीरीज़ का तड़का ?

Published

on

Amitabh-SRK 1

उम्मीदें यह है कि शाहरुख खान के प्रोडक्शन में बनी फिल्म ‘बदला’ काफी सफल रही है इससे उत्त्साहित अब शाहरुख़ खान एक वेब सीरीज़ के साथ नज़र आ सकते हैं। किंग खान के प्रोडक्शन हॉउस रेड चिल्ली के अंतर्गत बनी ‘बदला’ को जनता के द्वारा काफी पसंद किया गया है। इस फिल्म के मुख्य भूमिका में अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू की आकर्षक भूमिका लोगों में खूब पसंद किया गया है। बताया जा रहा है कि अब इससे उत्त्साहित किंग खान एक नए प्रोजेक्ट के साथ फिर वापस आने वाले हैं।

बताया जा रहा है कि अब शाहरुख खान अब एक वेब सीरीज़ के साथ अपने दर्शकों को लुभाने जा रहे हैं। इस वेब सीरीज को वो न सिर्फ प्रोड्यूस ही करेंगे बल्कि इसमें एक्टिंग भी करेंगे। सूत्र ने बताया है कि, ‘शाहरुख खान एक थ्रिलर वेब सीरीज करना चाहते हैं। यह भी बताया जा रहा है कि ‘बार्ड ऑफ ब्लड’ जिसमें इमरान हाशमी लीड रोल में नज़र आने वाले हैं। अब देखे की बात यह है कि बदला की तरह यह वेब सीरीज़ भी कोगों के दिलों में घर कर पाती है या नहीं। वैसे यह भी कहना असम्भव होगा कि यह वेब सीरीज़ नाकामयाब रह सकती है।
shah rukh khan amitabh bachchan badla unplugged episode 1

शाहरुख खान की फिल्मीं स्थिति इन दिनों कुछ खाश नहीं रहा हैं उनके अभिनय वाली  फ़िल्में ऐसी भी हैं जिन्होनें पर्दे पर कुछ खाश नहीं कर सही है। लेकिन उनके प्रोडक्शन में बन रही फ़िल्में काफी चर्चे में रही हैं। बदला इसमें से एक मानी जा सकती है जो लोगों के बीच अपनी उपलब्धी ज़माने में कोई कसर नहीं छोड़ा है। फिल्म की कमाई को देख कर यह उम्मीद की जा सकती है कि फिल्म बदला लोगों में खूब पसंद की जा रही है। अब देखना होगा कि यह इनका नया प्रोजेक्ट लोगों को कितना पसंद किया जायेगा।

Advertisement
>