Connect with us

ट्रेंडिंग

लोकसभा 2019: लोकतंत्र के नए आगाज़ पर सितारों ने दी शुभकामनाएं

आज दुनिया का सबसे बड़ा लोकतंत्र कहे जाने वाले भारत में एक बार फिर पीएम नरेंद्र मोदी ने यह साबित कर दिया है कि भारत में राजनीति के बाहुबली वो ही हैं।

Published

on

riteish-deshmukh-asha-bhosale-anupam-kher-elections

लोकसभा चुनाव का परिणाम अब लगभग आ चुका है। एक बार फिर एनडीए ने इस चुनाव में अपना जौहर दिखाया है। भारतीय जनता पार्टी ने इस बार पिछली बार से कहीं ज्यादा बेहतर प्रदर्शन किया है। अनुमानों के मुताबिक बीजेपी लगभग 350 सीट पर जीत दर्ज़ कर रही है।

लोकसभा चुनाव के इस जद्दोजहद का परिणाम आखिर अब आ ही चुका है। राजनीतिक पंडितों का यह मानना है कि किसी भी पार्टी के लिए इतनी बड़ी जीत पहली बार है। भारतीय जनता पार्टी ने देश के सबसे अधिक लोकसभा वाले राज्य उत्तर प्रदेश में महांगठबन्धन को पछाड़ कर लगभग 60 सीटों पर अपनी बढ़त बनाए रखी है।

 

आज दुनिया का सबसे बड़ा लोकतंत्र कहे जानें वाले भारत में एक बार फिर नरेंद्र मोदी ने यह साबित कर दिया है कि भारत में राजनीति के बाहुबली वो ही हैं, और उनकी लहर अभी भी बरकरार है। यही वजह है कि आज भारतीय जनता पार्टी प्रचंड बहुमत से विजयी होने में सफल रही है। आज इस लोकतंत्र के नए निर्माण के आगाज़ पर पूरा देश नरेंद्र मोदी को शुभकामनाएं दे रहा है। लोकतंत्र के इस शुभ घड़ी पर हम फिल्मीं गलियारों से कुछ चुनिंदा ट्वीट से आप को रूबरू कराते हैं।

 

>